देश

पप्पू यादव ने आज पटना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एनडीए पर जमकर निशाना साधा, कहा- गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं PM मोदी

पटना
पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज पटना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एनडीए पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए की हार तय है। जनता के बीच उनकी लिए इस बार कोई लहर नहीं है। पीएम गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। उनको राम पर भरोसा था। पहले उन्हें हनुमान जी ने कर्नाटक हराया, वैसे ही इस बार राम जी देश हराएंगे।  

"हिना साहब, मीसा और रोहिणी के देंगे समर्थन"
वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बचे हुए चरणों हम और हमारे साथी सिवान में हिना शहाब, पाटलिपुत्र में मीसा भारती, पटना साहिब में अंशुल अभिजीत, सारण में रोहिणी आचार्य, बक्सर में अनिल चौधरी और जहानाबाद में वहां के साथियों के साथ के मत के अनुसार मुनिलाल को समर्थन देंगे। इसके अलावा हम कांग्रेस, माले, सीपीआई और सीपीएम के उम्मीदवारों का भी समर्थन करेंगे। पप्पू यादव ने मरहूम शाहबुद्दीन और उनकी पत्नी हिना साहब का समर्थन करते हुए कहा कि जिन परिस्थितियों में शाहबुद्दीन साहब की मौत हुई, वह संदिग्ध है। उन्हें न्याय नहीं मिला। वे पहले ऐसे आदमी थे, जिन्हें अंतिम मिट्टी भी नहीं मिली। इसलिए सिवान की जनता हिना साहब को वोट करे। मेरी जरूरत हुई तो हम भी जाएंगे। हिना शहाब के जीतने का मतलब है इंडिया कैंप की जीत।

"अमेठी में स्मृति ईरानी की हार तय"
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिना नाम लिए स्मृति ईरानी को अहंकार की रानी बताया और कहा कि उनकी लड़ाई आम जनता से है, जिसमें उनकी हार तय है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की जीत का दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी 4 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार होंगे। उन्होंने कहा कि राय बरेली ने हमेशा देश को प्रधानमंत्री दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button