देश

आरा में गोली मारकर प्रखंड प्रमुख के बेटे की हत्या

आरा.

आरा में सदर प्रखंड प्रमुख के बेटे की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने उसे छह गोली मारी। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत के साथ तनाव का माहौल कायम हो गया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव के पास आरा-बक्सर फोरलेन 922 का है। मृतक की पहचान आरा सदर प्रखंड के प्रमुख जयकुमारी देवी के 22 वर्षीय पुत्र अखिलेश पासवान के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि अखिलेश पासवान की मां प्रखंड प्रमुख हैं। अखिलेश ही अपनी मां के सारे कामों की देखभाल करता था और सोमवार को सुबह वो अपने घर से किसी काम के लिए आरा सदर ब्लाॅक गया हुआ था। देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन शुरू की। मंगलवार अहले सुबह करीब चार बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि एक लाश सड़क किनारे पड़ी है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। लाश की पहचान कर परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि हत्यारों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

परिजनों को 20 लाख का मुआवजा दे सरकार
मृतक के पिता रमई राम ने बताया कि घर से वो ब्लॉक का काम करने निकला था लेकिन वापस नहीं आया। पुलिस के जरिये हमलोगों को जानकारी मिली कि मेरे बेटे की हत्या हुई है। उसे छह गोली मारी गई है। पिता ने हत्या का कारण बताया कि राजनीतिक दुश्मनी में मेरे विपक्षियों ने ही इसकी हत्या कर दी। क्योंकि अखिलेश अपनी मां के सारे काम को देखता था।वहीं परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे महागठबंधन के लोकसभा प्रत्यासी सुदामा प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार में कोई सुरक्षित नही है। आए दिन हत्या-लूट जैसे अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है और पुलिस प्रसाशन हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आचार संहिता के बावजूद भी यहां अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। जनप्रतिनिधियों को पुलिस प्रसाशन द्वारा परेशान किया जा रहा है। लेकिन क्षेत्र में हो रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है। हमलोग मांग करते है कि पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करें और बिहार सरकार परिजनों को 20 लाख का मुआवजा दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button