मध्यप्रदेश

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का हार्ट अटैक से निधन

इंदौर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का बुधवार रात  आकस्मिक निधन हो गया। जिनकी अंतिम यात्रा आज सुबह 10:30 बजे निज निवास 175-179 ग्रेटर बृजेश्वरी कॉलोनी पिपलियाहाना से रीजनल पार्क मुक्तिधाम जाएगी।

बता दें कि गोविंद मालू खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके हैं। अभी वे पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता थे। उनके निधन पर पार्टी नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू मीडिया और सोशल मीडिया पर पार्टी का पक्ष जोरदार तरीके से रखते थे। आकस्मिक निधन से 12 घंटे पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मालू के निधन पर जताया शोक
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू के निधन पर एक्स कर गहन शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि मालू भाजपा की विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध, समर्पित कार्यकर्ता थे। उन्होंने पार्टी की विभिन्न जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया। उनका असमय निधन समाज और भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बाबा श्री महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिवार को यह वज्रपात सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। इसके बाद सीएम यादव इंदौर पहुंचे और मालू के अंतिम दर्शन कर उन्हें नमन किया।  

गोविंद मालू का आखिरी एक्स,  बोले- वे करते तुष्टिकरण, मोदी की भाजपा करती सन्तुष्टिकरण
गोंविद मालू ने 12 घंटे पहले कांग्रेस और इंडि गठबंधन पर हमला बोला था। उन्होंने  एक्स कर लिखा था- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर  शहीद की शहादत की कुर्बानी, वोट की बलिवेदी पर देते हुए शहीद हेमंत करकरे को आतंकवादियों की गोली से नहीं  पुलिस की गोली से मृत बताते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button