देश

गूगल ट्रेंड्स के डेटा के मुताबिक लोकसभा चुनाव के बजाए रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल ज्यादा सर्च

नईदिल्ली

देश में इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. आज मंगलवार को तीसरे चरण के तहत वोटिंग शुरू हुई . चुनावी माहौल के बीच लोग बड़ी संख्या में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल से जुड़े वीडियो ऑनलाइन सर्च रहे हैं. आलम ये है कि लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के बजाए रेवन्ना के सेक्स वीडियो ज्यादा सर्च कर रहे हैं.

गूगल ट्रेंड्स और X के डेटा के मुताबिक, लोग लोकसभा चुनाव के बजाए रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल से जुड़े वीडियो को ज्यादा सर्च कर रहे हैं. इन वीडियोज में रेवन्ना को कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है.

गूगल ट्रेंड्स के डेटा के मुताबिक, लोग अपने मोबाइल फोन और कंप्यूटर पर प्रज्वल रेवन्ना के वीडियोज सर्च कर रहे हैं. बीते एक हफ्ते में गूगल पर 'प्रज्वल रेवन्ना वीडियोज', 'प्रज्वल रेवन्ना वीडियो', 'रेवन्ना वीडियो' और 'रेवन्ना सेक्स' सबसे ज्यादा सर्च किए गए कीवर्ड में से एक हैं.

26 अप्रैल से दो मई के बीच 'प्रज्वल रेवन्ना पोर्न', 'प्रज्वल रेवन्ना XXX वीडियो', 'प्रज्वल रेवन्ना वायरल वीडियोज', 'प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल वीडियोज', 'प्रज्वल रेवन्ना सेक्स वीडियो डाउनलोड', 'प्रज्वल रेवन्ना सेक्स वीडियो' और 'प्रज्वल रेवन्ना वायरल सेक्स वीडियो' जैसे कीवर्ड भारी संख्या में जेनरेट हुए हैं.

कई यूजर्स ऐसे हैं, जो इन वीडियो के लिंक की खोजबीन में इन्हें अपनी डिवाइस में डाउनलोड करते हैं और फिर उन्हें टीयरबॉक्स पर देखते हैं. बता दें कि ये ऐप पोर्न शेयर करने के लिए तेजी से पसंदीदा विकल्प बनकर उभरा है.

कहां-कहां ज्यादा देखे जा रहे ये वीडियो?

डेटा से पता चलता है कि प्रज्वल रेवन्ना के इन कथित सेक्स वीडियो को सबसे ज्यादा कर्नाटक, गोवा, तेलंगाना, महाराष्ट्र, दिल्ली, मिजोरम, नगालैंड, आंध्र प्रदेश और बिहार में सर्च किए गए.

गूगल डेटा से पता चला है कि रेवन्ना के वीडियो को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किया गया कीवर्ड 'प्रज्वल रेवन्ना वीडियोज' है. प्रज्वल रेवन्ना कीवर्ड की 'लोकसभा चुनाव 2024', 'नरेंद्र मोदी' और 'राहुल गांधी' जैसे टर्म से तुलना की गई. इससे पता चला कि 28 अप्रैल से दो मई के बीच गूगल और X पर 'लोकसभा चुनाव 2024' की तुलना में 'प्रज्वल रेवन्ना वीडियोज' ज्यादा चर्चा में रहा.

गूगल पर लोगों ने 29 अप्रैल के बाद से प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी के भाषणों को सुनने के बजाए रेवन्ना के आपत्तिजनक वीडियो देखने में ज्यादा इच्छा दिखाई. 26 अप्रैल से दो मई के बीच X पर लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना में कर्नाटक के हासन से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के बारे में ज्यादा चर्चा की.

24 अप्रैल से वायरल हो रहे हैं वीडियो

प्रज्वल पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना का बेटा है. प्रज्वल 7 दिन पहले यानी 27 अप्रैल को बेंगलुरु से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट सिटी भाग गया था. उस पर अगले दिन 28 अप्रैल को हासन जिले के होलेनरासीपुर थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. प्रज्वल से जुड़े कथित यौन शोषण के वीडियो सोशल मीडिया में 24 अप्रैल से वायरल हो रहे हैं.

2500 से ज्यादा वीडियो आए सामने

JDS विधायक एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल के खिलाफ उनकी घरेलू सहायिका ने शिकायत की थी. पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया कि प्रज्वल उनकी बेटी को भी वीडियो कॉल करता था और अश्लील हरकतें करता था, जिसके बाद उसका नंबर ब्लॉक करने के लिए मजबूर होना पड़ा. आरोप है कि महिलाओं से यौन शोषण के 2500 से ज्यादा वीडियो वायरल हो रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button