मध्यप्रदेश

राजमाता माधवी राजे की तबीयत और बिगड़ी, चुनावी प्रचार छोड़ मां को देखने दिल्ली रवाना हुए ज्योतिरादित्य

भोपाल/नई दिल्ली.
 केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया की हालत गंभीर है. उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. यहां के डॉक्टर लगातार उनकी हालत पर नजर रखे हुए हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी लोकसभा चुनाव का प्रचार बीच में छोड़कर 5 मई को दिल्ली पहुंच गए. गौरतलब है कि 4 दिनों पहले 1 मई को भी माधवी राजे सिंधिया की हालत गंभीर बताई जा रही थी. इसके चलते उनकी बहू प्रियदर्शनी राजे अपने सारे कार्यक्रम छोड़कर दिल्ली रवाना हो गई थीं. बता दें, फिलहाल पूरा सिंधिया परिवार दिल्ली में ही है.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज यानी 6 मई की दोपहर ग्वालियर आ रहे हैं. उसके बाद शाम को वे शिवपूरी जाएंगे. इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव की बागडोर भी संभाले हुए हैं. उनके संसदीय क्षेत्र में कल यानी 7 मई को मतदान होगा. ऐसे में वे लगातार जनता को ज्यादा से ज्यादा की संख्या में मतदान के लिए प्रेरित कर रहे हैं. दिल्ली जाने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए. उन्होंने कहा, ‘मेरे गुना, शिवपुरी, और अशोकनगर के सभी परिवारजनों को मेरा आग्रह है कि 7 मई को अपने मत अधिकार का प्रयोग करें और लोकतंत्र के उत्सव में अपनी भागीदारी दें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा संकल्प है कि हम मिलकर एक विकसित और आत्मनिर्भर गुना का निर्माण करें. आईए मिलकर पूरे क्षेत्र में कमल खिलाएं.’

जनता से लगातार अपील कर रहे केंद्रीय मंत्री सिंधिया
दिल्ली जाने से पहले उन्होंने अपने क्षेत्र में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया था. उन्होंने कहा था राज्य में डबल इंजन की सरकार कमाल कर रही है. इसे अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का वक्त आ गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, फिर एक बार मोदी सरकार. मुंगावली में मिला जनता जनार्दन का यह स्नेह और आशीर्वाद, कमल के फूल के प्रति उनके विश्वास को दर्शाता है. हमारे युवा साथियों को हम शिक्षा, कौशल विकास और रोजगार के नए अवसरों से जोड़ेंगे. एक नए और आत्मनिर्भर गुना के निर्माण में मेरी युवा पीढ़ी का अधिकतम योगदान होगा. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण यानी 7 मई को तीसरे चरण में मुरैना, भिण्ड (अजा), ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल (अजजा) संसदीय क्षेत्र में मतदान होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button