फ़िल्म जगत

बॉबी अपने भाई सनी देओल के साथ पहुंचे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’

मुंबई

बॉबी देओल ने फिल्म 'एनिमल' से दमदार वापसी की, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में थे। बॉबी अपने भाई सनी देओल के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नए एपिसोड में पहुंचे। दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ मजेदार खुलासे किए। आपको बता दें कि बॉबी ने अपनी पत्नी तान्या देओल से शादी की है, जबकि सनी ने पूजा देओल से शादी की है और अफवाह थी कि वह डिंपल कपाड़िया को भी डेट कर रहे थे। इस बीच उनके पिता ने दो शादियां कीं।

फिल्म  'एनिमल' में एक विलन का रोल करने वाले  बॉबी देओल तीन बार शादी करते हैं। शो के एक सेगमेंट के दौरान, एक फैन ने मजाकिया अंदाज में बॉबी से कहा कि वह एनिमल में बॉबी को तीन बार शादी करते हुए देखने के बाद प्रेरित हुए, लेकिन उनकी अपनी पत्नी उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दे रही हैं। फैन के सवाल से सनी और बॉबी हंस पड़े और बॉबी ने जवाब दिया, 'समस्या यह है कि देओल्स बहुत रोमांटिक हैं। हमारा दिल भरता ही नहीं। लेकिन सच्चा प्यार मौजूद है और मेरी शादी को 28 साल हो गए हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास तान्या नाम की एक अद्भुत और सुंदर महिला है, जो मेरी पत्नी है।'

ये क्या बोल गए बॉबी?
एक बार, 'फिल्मीबीट' के साथ बातचीत में, बॉबी देओल ने फिल्म 'एनिमल' में उनके रोल पर अपने पिता धर्मेंद्र की प्रतिक्रिया के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि उनके पिता अपने बेटे को दर्शकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर चौंक गए और उन्होंने दर्शकों की शानदार तारीफ की।

बॉबी की तारीफ में धर्मेंद्र ने कहा था ये
बॉबी ने खुलासा किया, 'मेरे पिता एक महान इंसान हैं और अगर उनके जैसा कोई मेरे बारे में ऐसा कहता है, तो यह मुझे अब तक मिली सबसे अच्छी तारीफ है, और मैं सिर्फ अपने पिता से प्यार करता हूं। दूसरे दिन जब मैं घर आया तो वह अपने फोन पर इंस्टाग्राम और यूट्यूब देख रहे थे और उन्होंने कहा, 'सब पागल हो रहे हैं तेरे बारे में'। मैंने उनसे कहा, 'हांजी पापा, मैं आपका बेटा हूं, लोग पागल तो होंगे।' उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है और वह बहुत खुश हैं।'

फ्लॉप हो रही थीं बॉबी देओल की फिल्में
बॉबी देओल ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और दर्शकों ने उनके किरदार 'बादल' को बेहद पसंद किया। फिल्म हिट रही और बॉबी ने बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता। हालांकि, उसके बाद का रास्ता पूरी तरह से हिट-एंड-फ्लॉप फिल्मों की रोलरकोस्टर सवारी जैसा था। बता दें कि 2004 से 2013 तक का समय बॉबी के करियर का सबसे काला दौर था, क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में असफल रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button