देश

एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी पर भाजपा नेत्री शोभा करंदलाजे की दोटूक

बंगलूरू.

कर्नाटक में पेन ड्राइव स्कैंडल के कारण राजनीति गरमाई हुई है। इस मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्ज्वल रेवन्ना का नाम सामने आने के बाद से ही कर्नाटक की राजनीति में उथल पुथल मच गई है। मामले की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की गई है।

हासन के सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना गिरफ्तारी के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है, जबकि उनके पिता एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है। जेडीएस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी पर भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय मंत्री और उत्तर बंगलूरू से भाजपा उम्मीदवार शोभा करंदलाजे ने कहा, "मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला अब अदालत में जाएगा। यह मामला आगे तक जाएगा, क्योंकि महिलाओं के खिलाफ कोई भी अपराध हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।" जेडीएस नेता की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता सलीम अहमद ने कहा, "एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। फिलहाल जांच जारी है। प्रज्ज्वल रेवन्ना विदेश में है। मुझे लगता है कि उन्हें नोटिस भेजा गया है। कार्रवाई की जाएगी।"

क्या है मामला
बता दें कि 33 वर्ष के प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं और कई इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो गए हैं। राज्य सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है। प्रज्ज्वल कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जैसे ही सांसद से जुड़े वीडियो सामने आने लगे, वह वोटिंग खत्म होने के बाद वह देश छोड़कर भाग गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button