छत्तीसगड़

अमित शाह ने आज नक्सलवाद और राम मंदिर पर कांग्रेस को जमकर घेरा, बोले- वोट मांगने आए तो पूछना क्यों नहीं गए मंदिर

रायपुर
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर मतदान 7 मई को होने है। तीसरे चरण में प्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इस बीच छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा सीट में आज गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करने पहुंचे हुए हैं। कोरबा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने सरोज पांडे को चुनाव के मैदान में उतारा है। जहां अमित शाह ने चुनावी शंखनाद करते हुए एक बड़ी रैली की है। इस बीच अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शाह ने राम मंदिर और नक्सलवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी को जमकर हमला काम किया है। गृहमंत्री शाह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही 95 नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी इसे फेक एनकांउटर बताते हुए जवानों का अपमान कर रही है। शाह ने कहा कि इसमें कोई चिंता की बात नहीं है, आपने प्रदेश में फूल की सरकार चुनी है और हम जल्द से जल्द प्रदेश से नक्सलवाद को उखाड़ फेंकेंगे।

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस को घेरा
गृहमंत्री अमित शाह ने कोरबा लोकसभा सीट पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं छत्तीसगढ़ राम के ननिहाल में पहुंचा हुआ हूं। ननिहाल वालों के सामने आकर मैं आप सभी से एक बात पूछना चाहता हूं की अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या फिर नहीं? शाह ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी हमारे खिलाफ लड़ रही है पिछली बार आपने 11 में से 9 सीटे जिताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया था। इस पांच साल में हमने राम मंदिर का केस जीता मंदिर बनाया और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की है। शाह ने कहा कि 500 साल के बाद रामलला को पन्नी से निकालकर मंदिर में स्थापित किया गया है।

साथ ही अमित शाह ने कहा कि हमने कांग्रेस पार्टी के लोगों को प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण भेजा था। सोनिया गांधी, राहुल और खड़गे को कार्यक्रम में बुलाया था। लेकिन कोई भी कांग्रेसी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिए गए निमंत्रण पत्र को तो दूर, माइनॉरिटी के दर से वोट बैंक के डर से प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी नहीं पहुंचे। अमित शाह ने कहा कि अब यह लोग ननिहाल में किस मुंह से वोट मांगने के लिए आ रहे हैं। जब यह कांग्रेसी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में ही नहीं गए तो ऐसे कांग्रेसियों को वोट देने का कोई मतलब नहीं हैं।

भाजपा को आपने चुना और नक्सलवाद हुआ खत्म
गृहमंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में एक बार फिर नक्सलवाद को जड़ से खत्म करने की बात कही है।  शाह ने कहा कि प्रदेश से नक्सलवाद को खत्म करना हमारा एकमात्र उद्देश्य है। शाह ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने नक्सलवाद को बढ़ावा देने का काम किया है। वहीं दूसरी तरफ जब से प्रदेश में विष्णु देव साय की सरकार सत्ता में आई है नक्सलियों के खिलाफ एक्शन तेज हो गया है। गृहमंत्री विजय शर्मा के नेतृत्व में जो रणनीति नक्सलियों के खिलाफ बनी है, उसका असर दिखने लगा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से अब तक 95 से ज्यादा नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button