देश

मुंबई हवाई अड्डे की पानी पुरी यानि गोल गप्पे सुर्खियों में, पानी पुरी की कीमत 333 रुपये थी

मुंबई
पानी पुरी भारत में एक पसंदीदा स्ट्रीट फूड है और यह देश भर में लाखों लोगों के स्वाद के लिए मशहूर है।  शहरों की भीड़-भाड़ के बीच पानी पुरी बेचने वाले बहुत सारे विक्रेता हैं। आप इन्हें बाज़ारों में, आवासीय भवनों के बाहर और यहाँ तक कि कुछ स्कूलों के बाहर भी बच्चों को दोपहर का नाश्ता देने के लिए आसानी से देख सकते हैं।

हालाँकि, मुंबई हवाई अड्डे की पानी पुरी यानि गोल गप्पे सुर्खियों में है।  शुगर कॉस्मेटिक्स के सीओओ और सह-संस्थापक कौशिक मुखर्जी ने मुंबई हवाई अड्डे पर बेची जा रही पानी पुरी की एक तस्वीर साझा की, लेकिन जिस बात ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा वह यह थी कि पानी पुरी की कीमत 333 रुपये थी। विशेष रूप से, पानी पुरी हमेशा विक्रेता स्टालों पर 20 रुपये से 50 रुपये प्रति प्लेट के हिसाब से बेचा जाता है। लेकिन मुंबई हवाई अड्डे पर बेची जा रही पानी पुरी की कीमत 300 रुपए है।
 

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने मुंबई हवाई अड्डे पर पानी पुरी की अत्यधिक कीमतों पर प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ लोगों ने आश्चर्य जताया कि क्या पानी पुरी को इतनी कीमतों पर बेचने के लिए आयात किया जाता है, वहीं अन्य ने मजाक में कहा कि पानी पुरी को संग्रहालय में रखा जाना चाहिए।

इस बीच, अन्य लोगों ने स्थिति पर कुछ तर्क लागू किए और तर्क दिया कि चूंकि खाद्य दुकानों को हवाई अड्डे के अंदर दुकानें खुली रखने के लिए इतनी बड़ी किराया राशि का भुगतान करना पड़ता है, इसलिए उन्हें इतनी अधिक कीमत पर उत्पाद बेचने होंगे। खैर, पानी पुरी के लिए भुगतान करना निश्चित रूप से बहुत अधिक है, क्या आपको नहीं लगता?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button