देश

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, ‘आपके बच्चे भूखे मर जाएंगे’, राहुल गांधी को बताया मौज मस्ती करने वाला

बेंगलोर/बंगालकोट.

कर्नाटक के बंगालकोट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया. साथ ही ये दावा भी किया कि वो देश को तीसरी आर्थिक बड़ी शक्ति भी बनाएंगे. पीएम मोदी ने कहा, 2024 का चुनाव, भारत का भविष्य तय करने जा रहा है. ये चुनाव, विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है. ये चुनाव, आत्मनिर्भर भारत की सिद्धि का चुनाव है.

पीएम मोदी ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा, भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति कौन बनाएगा ? आपका एक वोट बनाएगा. हम भारत को स्किल सेंटर बनाएंगे और यह संकल्प वेकेशन और मौज-मस्ती में जिंदगी गुजारने वाले नहीं कर सकते. इसके लिए तो विजन चाहिए और विजन के लिए जिंदगी खपाने के लिए चाहिए. मोदी का विजन भी क्लियर है और मोदी का जीवन भी 24X7 क्लियर है.

कांग्रेस का इतिहास देश को लूटने का- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा, जिस कांग्रेस का एकमात्र काम सरकार में रहते हुए देश का लूटना है, उसे क्या आप इतने बड़े देश की जिम्मेदारी दे सकते हैं? आप मुझे बताइए जिस कांग्रेस का इतिहास देश का लूटने का रहा है, क्या ऐसी कांग्रेस के हाथ में इतना बड़ा देश दे सकते हैं क्या?

कांग्रेस की पहचान उसके पापों के कारण- पीएम मोदी
पीएम ने आरोप लगाते हुए कहा, 60 साल के शासन में कांग्रेस की पहचान उनके पापों के कारण बनी है. कर्नाटक को भी लूट का ATM बना दिया कांग्रेस ने..इतना लूटा है कि खजाना खाली कर दिया है कर्नाटक का. हालत यह हो गई है कि विधायकों को भी विधायक निधी का भी पैसा नहीं मिल पा रहा है.

आपको चौंकाना चाहता हूं, क्यों बोले पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा, भारत सरकार के पास अंदर की जानकारियां होती हैं और आपको चौंकाना चाहता हूं. वो दिन दूर नहीं है कि कांग्रेस यहां के सरकारी कर्मचारियों को पेमेंट तक नहीं दे पाएगी. आपके बच्चे भूखे मर जाएं, ऐसी स्थिति यह लोग पैदा करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button