बिज़नेस

एनडीआर वेयरहाउसिंग ने पुणे में 95 करोड़ रुपये की सुविधा का किया उद्घाटन

जर्मन कंपनी ऑडी जून से वाहनों की कीमतों में दो फीसदी का करेगी इजाफा

एनडीआर वेयरहाउसिंग ने पुणे में 95 करोड़ रुपये की सुविधा का किया उद्घाटन

एक्सिस बैंक के निदेशक मंडल ने एमडी के रूप में अमिताभ चौधरी की पुनर्नियुक्ति को दी मंजूरी

नई दिल्ली
जर्मन वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने कार की कीमतों में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है। कंपनी कच्चे माल की बढ़ती कीमत के प्रभाव को कम करने के लिए एक जून से भारत में अपने विभिन्न मॉडल की कीमतों में दो फीसदी तक का इजाफा करेगी।

कंपनी के इंडिया प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने जारी बयान में कहा कि एक जून से कीमतों में बढ़ोतरी का उद्देश्य ऑटोमेकर और उसके डीलरों के लिए सतत विकास सुनिश्चित करने के साथ ही ग्राहकों पर प्रभाव को कम करना है। कच्चे माल की बढ़ती लागत हमें कीमतों में दो फीसदी तक की बढ़ोतरी करने के लिए मजबूर कर रही है।

ढिल्लों ने कहा कि ऑडी इंडिया की खुदरा बिक्री बीते वित्त वर्ष 2023-24 में सालाना आधार 33 फीसदी की वृद्धि के साथ 7,027 इकाई रही थी।

 

एनडीआर वेयरहाउसिंग ने पुणे में 95 करोड़ रुपये की सुविधा का किया उद्घाटन

मुंबई
एनडीआर वेयरहाउसिंग ने  पुणे में 95 करोड़ रुपये के निवेश से एक सुविधा का उद्घाटन किया।

एनडीआर वेयरहाउसिंग ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा एक भारतीय बहुराष्ट्रीय टायर विनिर्माता को पट्टे पर दी जा रही है।

चार लाख वर्ग फुट में फैली नई वेयरहाउसिंग सुविधा कंपनी की विस्तार योजना का हिस्सा है।

एनडीआर वेयरहाउसिंग के क्षेत्रीय प्रमुख (पश्चिम) रामचंद्रन राजाराम ने कहा, ‘‘इस सुविधा के उद्घाटन से क्षेत्र में हमारी उपस्थिति काफी मजबूत हो गई है। यह सुविधा पुणे में वेयरहाउसिंग (भंडारण) समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करती है।''

एनडीआर के पास 170 लाख वर्ग फुट से अधिक भंडारण स्थान का स्वामित्व है और इसका संचालन करता है। अतिरिक्त 40 लाख वर्ग फुट निर्माणाधीन है।

 

एक्सिस बैंक के निदेशक मंडल ने एमडी के रूप में अमिताभ चौधरी की पुनर्नियुक्ति को दी मंजूरी

नई दिल्ली
 एक्सिस बैंक के निदेशक मंडल ने एक जनवरी 2025 से तीन साल के लिए प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी के तौर पर अमिताभ चौधरी की पुनर्नियुक्ति को मंजूरी दे दी है।

बैंक ने बृहस्पतिवार को बताया यह उनका तीन साल का दूसरा विस्तार होगा। चौधरी 2019 में एमडी एवं सीईओ के रूप में बैंक में शामिल हुए थे। उनकी सेवाओं को विस्तार दिया गया जो एक जनवरी 2022 से लागू हुआ था।

चौधरी इससे पहले एचडीएफसी लाइफ के एमडी एवं सीईओ थे।

एक्सिस बैंक ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि पुनर्नियुक्ति के लिए भारतीय रिज़र्व बैंक और शेयरधारकों की मंजूरी अभी आवश्यक है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button