मध्यप्रदेश

आम लोगों को परेशानी का नहीं करना पड़ेगा सामना: पीएम मोदी

हरदा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंगलवार को हरदा पहुंच गए है। उन्‍होंने कहा मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए यह मेरी बहुत बड़ी पूंजी है जनता जनार्दन ईश्वर का रूप होती है और जब जनता जनार्दन आशीर्वाद देती है तो आशीर्वाद स्वयं ईश्वर के आशीर्वाद होते हैं। आपका एक वोट की ताकत है कि हम दुनिया की 11 नंबर की अर्थव्यवस्था से पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गए। आपके  एक वोट ने दुनिया में भारत का डंका बजा दिया। सीमा पर से आंख दिखाने वाले दुश्मन के होश ठिकाने लगा दिए। आपका वोट है जिसने अयोध्या में 500 साल के इंतजार के बाद रामलाल को भव्य मंदिर में विराजमान कराया।

इन 10 वर्षों में जो काम हुआ है। केवल एक ट्रेलर है। अभी हमें देश को और मध्य प्रदेश को बहुत आगे लेकर जाना है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जब से काम संभाला है मध्य प्रदेश को और विकास की ऊंचाइयों पर ले गए हैं।

इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत में भारत माता की जय के साथ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उद्बोधन शुरू किया। पूर्व सीएम ने कहा क‍ि आज विश्व में जो सम्मान भारत का है मोदी जी के नेतृत्व में वह कांग्रेस के समय में कभी नहीं रहा। 2014 के पहले भारत को विश्व में घोटालों का देश के रूप में जाना जाता था भारत की इज्जत नहीं की जाती थी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी बनने के बाद देश की छवि सुधरी और सम्मान मिला। उन्‍हें एक कार्यकर्ता द्वारा आई लव यू करने पर पूर्व सीएम ने आई लव यू टू कहा।

बैतूल, नागपुर, नर्मदापुरम की ओर से इंदौर जाने वाले हल्के वाहनों के लिए मार्ग व्यवस्था के तहत हाईवे ओवर ब्रिज के नीचे से उड़ा डबल फाटक से प्रताप टाकिज तिराहा बायपास चौराहा इंदौर निकला जा सकेगा। इसी तरह बैतूल, नागपुर, नर्मदापुरम की ओर से खंडवा जाने वाले हल्के वाहनों के लिए मार्ग व्यवस्था के तहत हाईवे ओवर ब्रिज के नीचे से उड़ा डबल फाटक से प्रताप टाकीज तिराहा बायपास चौराहा से खंडवा की ओर निकला जा सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button