देश

पिता ने सौतेली नाबालिग बेटी से की हैवानियत, गर्भ ठहरने पर हुई जानकारी

दरभंगा.

दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने अपनी सौतेली बेटी के साथ हैवानियत की। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया। पीड़ित बच्ची की अम्मी (मां) को जब इसकी भनक को तो वह दंग रह गई। वह फौरन पुलिस के पास गई और अपने शौहर के खिलाफ शिकायत की। पीड़िता की अम्मी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। बहादुरपुर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी के साथ पीड़िता की मां की दूसरी शादी है। पीड़िता अपनी मां की शादी के बाद से ही सौतेले पिता के साथ रहा करती थी। मौका पाते ही सौतेले पिता ने उसे अपने हवस का शिकार बना लिया। आरोप यह भी है उसने कई बार अपनी सौतेली बेटी के साथ गंदा काम किया। वह डर के कारण कुछ बोल नहीं पाती थी। जब वह गर्भवती हो गई मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता की मां ने विरोध जताते हुए अपने ही पति के खिलाफ बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।

अचानक पुत्री को हवस का शिकार बना लिया
दर्ज प्राथमिकी ने पीड़िता की मां ने कहा है कि आरोपी के साथ उसकी दूसरी शादी है। जबकि पीड़िता बच्ची उसकी पहले पति से पुत्री है। जब महिला की शादी आरोपी के साथ हुई थी तब बच्ची मात्र पांच वर्ष की थी सब लोग साथ रह रहे थे लेकिन आरोपी ने अचानक पुत्री को अपनी हवस का शिकार बना लिया और वह गर्भवती हो गई विरोध करने पर उसका गर्भपात भी करवा दिया। इस सम्बंध में बहादुरपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button