देश

भीलवाड़ा में गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा में कांग्रेस पर किए वार

जोधपुर.

शाहपुरा जिले के शक्करगढ़ ग्राम में शनिवार को भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में भाजपा की चुनावी महासंकल्प सभा का आयोजन हुआ। इसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संबोधित किया। अपने चिर-परिचित अंदाज में अमित शाह ने कांग्रेस पर करारा वार करते हुए कहा कि राजस्थान की 25 सीटें बीजेपी जीत रही है। इसमें कोई शक नहीं है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी का आज जोधपुर में रोड शो होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को जोधपुर आएंगे। वे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के चुनावी कार्यक्रम के लिए आ रहे हैं। उनका जोधपुर में रोड शो कार्यक्रम रखा गया है, जिसको लेकर भाजपा में जबरदस्त उत्साह छाया हुआ है। सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को जोधपुर में रोड शो में भाग लेंगे। उनका रोड शो गांधी मैदान से लेकर जालोरी गेट तक रहेगा। उनके आगमन को लेकर भाजपाइयों में उत्साह बना हुआ है। उन्होंने अधिकाधिक लोगों को इसमें शामिल होने की अपील की है।

जोधपुर संसदीय क्षेत्र में 26 अप्रैल को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत चुनाव लड़ रहे हैं। उनके समर्थन में योगी आदित्यनाथ का जोधपुर में रोड शो रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button