मध्यप्रदेश

दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे देवाशीष जरारिया ने आज कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया

भिंड

2019 में भिंड – दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे देवाशीष जरारिया ने बुधवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। इस बार पार्टी ने देवाशीष की जगह भांडेर विधायक फूल सिंह बरैया को भिंड से लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है। देवाशीष तभी से नाराज चल रहे थे।

जरारिया को मनाने की कवायद शुरू

इस बीच कांग्रेस खेमे में पार्टी पदाधिकारियों में भी फूल सिंह के नाम की घोषणा के बाद नाराजगी देखने को मिल रही है. वहीं नाराज हुए पूर्व प्रत्याशी देवाशीष जरारिया को मनाने का काम पार्टी ने शुरु कर दिया है. सूत्रों की मानें तो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह उन्हें अपने साथ दिल्ली लेकर निकल गए हैं. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जब देवाशीष से संपर्क किया गया तो उनका फोन बंद आ रहा है.

दरअसल, कांग्रेस ने इस बार भांडेर से विधायक फूल सिंह बरैया को लोकसभा का टिकट दिया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भिंड-दतिया सीट से कांग्रेस की ओर से देवाशीष जरारिया को लड़ाया गया था. लेकिन, वे चुनाव हार गए थे. जिसके बाद उन्हें इस बार भी पार्टी से टिकट मिलने की उम्मीद थी, लेकिन पार्टी ने भांडेर विधायक फूल सिंह बरैया पर भरोसा जताया और उन्हें लोकसभा का टिकट दिया.
शुभचिंतकों से की ये अपील

एक अन्य पोस्ट पर देवाशीष जरारिया ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए कहा, "मैं भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र के सभी साथियों, समर्थकों और शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि आपके अभूतपूर्व स्नेह को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मेरी पीड़ा केवल मेरी नहीं है, उन सब साथियों की है जिन्होंने रात-दिन मेरा साथ दिया. निरंतर परिश्रम और सतत् संपर्क रखा. मेरे लिए भी कठिन और चुनौतीपूर्ण समय है, आप सभी लोगों से निवेदन है धैर्य रखें, मैं जल्द ही आप लोगों से मिलूंगा."

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button