देश

गहलोत को घर बैठाया, अब चौधरी को सलटाना है: गुढ़ा

झुंझुनू.

झुंझुनू लोकसभा सीट से प्रत्याशी शुभकरण चौधरी की लगातार विवादों से घिरे हुए हैं। शुभकरण के दिए बयान ही खुद उनके लिए मुसीबत बन गए हैं। राजपूत समाज पर दिए गए बयान को लेकर शिवसेना (शिंदे) नेता और कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र सिंह गुढ़ा काफी नाराज है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घर बिठा दिया, हमसे पंगा लिया था, अब शुभकरण चौधरी को सलटाना हैं। इसके लिए राजेंद्र गुढ़ा झुंझुनू जिले की आठों विधानसभाओं क्षेत्र में जाकर शुभकरण चौधरी को वोट नहीं करने की अपील भी कर रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने कहा था- राजपूत की फोटो भित पर भी अच्छी नहीं लगती। इस टिप्पणी के बाद राजपूत समाज ने नाराजगी जताई थी। हालांकि, बाद में चौधरी ने अपने बयान पर स्पष्टीकरण दिया था। उन्होंने कहा था कि वे राजपूत समाज का दिल से सम्मान करते हैं। उन्होंने एक लोकोक्ति का जिक्र किया था, जिसे विरोधियों ने पूरे समाज पर की गई टिप्पणी के रूप में वायरल कर दिया। अपने बयान पर उन्होंने खेद भी जताया था। बीते मंगलवार को भी  शुभकरण चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे कह रहे हैं- 'जो हिंदू है और धार्मिक है फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव में वोट डालता है। कमल के फूल के अलावा किसी और का बटन दबाता है तो वह देशद्रोही है और देश का गुनहगार है'।

गुढ़ा बोले- राजस्थान ही नहीं पूरी दिल्ली को पता चलेगा
इधर, शिवसेना नेता राजेंद्र गुढ़ा का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अशोक गहलोत और शुभकरण चौधरी का नाम ले रहे हैं। वीडियो में गुढ़ा कह रह हैं- 'अशोक गहलोत को घर बिठा दिया, हमसे पंगा लिया था। अब शुभकरण चौधरी को सलटाना है। पूरे राजस्थान में ही नहीं दिल्ली तक पता लगेगा कि राजपूत समाज इसको भित पर लिखा हुआ अच्छा नहीं लगता। गुढ़ा ने मुहावरे के जरिए बताया- घरवाली ने अपने पति को कहा कि मुझे नाक की नथ बनवा दो, पति ने कहा मैं तेरा नाक ही काटना चाहता हूं, नथ का क्या करेगी? इसमें सोचने वाली बात नहीं है, शुभकरण चौधरी को सुलटाना है।

राजेंद्र सिंह गुढ़ा की खास बातचीत :::::::::::::—————

सवाल:  आप शिवसेना से हैं, फिर भाजपा का विरोध क्यों कर रहे हैं?
गुढ़ा: पीएम मोदी को एक सीट चाहिए तो मैं कहीं से भी लाकर दूंगा। लेकिन, शुभकरण चौधरी को टिकट देना कतई बर्दाश्त नहीं है।

सवाल: आप पूरे राजपूत समाज में नाराजगी होने की बात कह रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों पिलानी में हुई बैठक में समाज ने भाजपा को समर्थन दिया था?
गुढ़ा: वह बैठक तो फेल हो गई थी। फेल होने के बाद ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बुलाया था, लेकिन वह भी फेल हो गई। जिसका नतीजा रहा कि वे भीड़ ही नहीं जुटा पाए। 

सवाल : अपने अपने पोस्ट में शुभकरण चौधरी को जातिवादी और दलित विरोधी बताया है?
गुढ़ा: आपने शायद उनके पिछले बयान नहीं सुने। शुभकरण को गुर्जर से उजड़ भली लगती है, मीणा कु बास लगता है और राजपूत दीवार पर भी अच्छा नहीं लगता। यह नेता नहीं हैं, नेता के नाम पर कलंक हैं।

सवाल: आपने कहा था मैं कभी कांग्रेस के साथ नहीं आऊंगा, फिर उनके प्रत्याशी का समर्थन क्यों कर रहे हैं?
गुढ़ा: मैं तो एक ही बात कहूंगा कि बृजेंद्र ओला कभी भी जनता की दी हुई पावर का मिस यूज नहीं करेगा और शुभकरण चौधरी कभी सदुपयोग नहीं करेगा। अब जनता को तय करना है अच्छे के साथ रहना है या फिर टोल माफिया, लोगों से पैसे लेकर चेक बाउंस का केस चलने वाले को, मोदी को वोट नहीं देने वाले को देशद्रोही कहने वाले को, वोट के बदले पानी दने की बात कहने वाले को। यह अब जनता को ही तय करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button