देश

खाना खाने के बाद अपनी भाभी और भतीजी के साथ सड़क पर टहल रहा था शख्स, ऑडी ने मारी टक्कर, कई टुकड़ों में मिला शव

हरियाणा
हरियाणा के करनाल में भीषण सड़क हादसा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। हुई इस घटना की चपेट में आने से उस शख्स की मौत हो गई। कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। यह हादसा करनाल के जलमाना गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि उस वक्त यह शख्स खाना खाने के बाद अपनी भाभी और भतीजी के साथ सड़क पर टहल रहा था। पुलिस की ओर से घटना को लेकर जांच जारी है।

वहीं, पंजाब के लुधियाना जिले के समराला शहर के पास 2 वाहनों की टक्कर के बाद उनमें से एक में आग लग गई। इस हादसे में एक सहायक पुलिस आयुक्त समेत 2 पुलिसकर्मियों की जल कर मौत हो गई जबकि जबकि तीसरा गंभीर रूप से झुलस गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार रात दयालपुरा गांव के फ्लाईओवर पर हुई जब एसीपी संदीप सिंह, कांस्टेबल परमजोत सिंह और एक अन्य कांस्टेबल चंडीगढ़ से लुधियाना जा रहे थे। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद पुलिसकर्मियों की गाड़ी में आग लग गई। पुलिस ने कहा कि एसीपी और कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य घायल कांस्टेबल का स्थानीय अस्पताल में उपचार जारी है। ASP लुधियाना जिले में तैनात थे।

बस पलटने से बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत
कर्नाटक में बेंगलुरु से उत्तर कन्नड़ जिले के गोकर्ण जा रही एक निजी बस के रविवार तड़के चित्रदुर्ग जिले में पलट गई। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने शुरुआत में कहा कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, लेकिन बाद में मरने वालों की संख्या संशोधित कर तीन कर दी गई। यह हादसा होलालकेरे शहर के बाहरी इलाके में अंजनेय मंदिर के पास हुआ। पुलिस के अनुसार, मृतकों में से 2 की पहचान उत्तर कन्नड़ जिले के होन्नावर के जगदीश (45) और शिवमोगा जिले के सागर के गणपति (40) के रूप में हुई है। तीसरे मृत व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में करीब 30 लोग घायल हो गए जिनमें से 8 की हालत गंभीर है। घायलों को होलालकेरे तालुक अस्पताल भेजा गया है, जबकि शवों को शवगृह ले जाया गया है। गुस्साए लोगों ने इस क्षेत्र में लगातार हो रही दुर्घटनाओं के लिए अवैज्ञानिक सड़क निर्माण को जिम्मेदार ठहराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button