राजनीति

मीसा भारती ने बताया मुहूर्त, अयोध्या जाएगा लालू परिवार, रामलला के करेगा दर्शन,PM मोदी पर भड़कीं

नई दिल्ली
पीएम नरेंद्र मोदी ने नवादा की चुनावी सभा में राम मंदिर का मुद्दा उठाकर विपक्षी दलों के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी। पीएम मोदी ने लोगों से अपील किया कि जिन पार्टियों ने अयोध्या में रामलला के मंदिर का विरोध किया उन्हें सबक सिखाएं। पीएम के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू यादव की बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा है कि उनका परिवार भी अयोध्या जाएगा और रामलला के दर्शन करेगा। पाटलिपुत्र सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रही मीसा भारती ने कहा कि प्रभु श्रीराम नरेंद्र मोदी या किसी एक व्यक्ति के नहीं हैं। उनका परिवार भी हिंदू है। सोमवार को मीसा भारती अपने चुनावी क्षेत्र में प्रचार अभियान पर थीं। इसी दौरान मीडिया कर्मियों ने उनसे कई सवाल किए। एक प्रश्न के उत्तर में मीसा भारती ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर बना है वो मोदी जी और भाजपा का थोड़े ही ना है। उन्होंने कहा कि हम भी हिंदू हैं, हम भी सनातनी हैं,  पूजा करते हैं।  हम लोग व्यस्त हैं।  समय निकालकर हम लोग राम जी के दर्शन में जाएंगे कोई रोक लेगा क्या। उन्होंने कहा कि चुनाव की व्यस्तता समाप्त हो जाने के बाद उनका पूरा परिवार अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेगा।

मीसा भारती ने पीएम मोदी और बिहार सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। पूछा कि मोदी जी भाषण करते हैं पर इतना बताना चाहिए कि कौन सा कारखाना लगा दिया। वे अपने भाषण में रोजगार पर वहीं बोलते बल्कि परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर बात करते हैं। उन्होंने नीतीश कुमार के राज में विधि व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ लेकिन कोई देखने गया। उन्होंने कहा कि दोनों की सरकारें संवेदनहीन हैं।

दरअसल रविवार को नवादा की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जब अयोध्या में राम मंदिर बनाना था तो कांग्रेस और राजद ने खुलकर विरोध किया। लेकिन लोगों ने चंदा जुटाकर भव्य मंदिर बनवा दिया। मंदिर बन गया तो प्राण प्रतिष्ठा का विरोध करने लगे। मन में इतना जहर है कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए। उन्होंने लोगों से अपील किया कि रामनवमी आने वाले है। इन पाप करने वालों को भुलिएगा मत। उसके बाद राजद नेता मीसा भारती का यह बड़ा बयान आया है।

एक सवाल के जवाब में मीसा भारती ने कहा कि रामकृपाल यादव पर निशाना साधा। पूछा कि वे क्या थे, वह भी तो राष्ट्रीय जनता दल में थे।  नेता चुनाव के समय दल बदल लेते हैं। रामकृपाल जी से ही पूछ लीजिएगा कौन सा नाम दिया जाए।  समस्तीपुर नवादा और जमुई में कौन सा पक्षी गया है। मैं तो उस क्षेत्र की बहू हूं। मेरा घर है।  

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button