देश

तेजस्वी ने जांच एजेंसी का दुरुपयोग व अघोषित इमरजेंसी थोपने के आरोप

नवादा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई के बाद आज नवादा पहुंचे और इंडी गठबंधन पर जमकर बोले। उन्होंने भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होने की बात भी कही। लेकिन उनके वापस जाते ही तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर चुनावी चर्चा के नाम पर लोगों से अपील की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश आज एक खतरनाक मोड़ पर और एक निर्णायक मोड पर है। यह देश को बचाने और बनाने की लड़ाई है।

यह सरकार बचाने और गिराने की बात नहीं है, बल्कि देश को बचाना और बनाना है। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज का चुनाव मोदी जी पर नहीं बल्कि मुद्दे पर होनी चाहिए। मुद्दे की बात होनी चाहिए। जिस तरह से लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  जांच एजेंसी का दुरुपयोग करके और जांच एजेंसी की मदद से आपातकालीन अघोषित इमरजेंसी थोप रहे हैं, झूठे केसों में लगातार मुख्यममंत्रियों को जेल में भेज रहे हैं तो आप समझ सकते हैं कि कल अगर यह जीत गए तो किसान, कर्मचारी और व्यापारियों को क्या समझेंगे।

प्रधानमंत्री को बताया तानाशाह
तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तानाशाह बताते हुए कहा कि आज के मुद्दे बहुत अहम और महत्वपूर्ण हैं। आप इन्हें सुनिए,समझिए और निर्णय लीजिए। उन्होंने कहा कि आज तानाशाही पूरे देश में है और उसका जबाब तलवार से नहीं बल्कि वोट की चोट से देने का काम करें। इसलिए आप सब लोगों से यही अपील है कि अपने विवेक से निर्णय लीजिए वरना आने वाली पीढ़ियों को काफी नुकसान होगा।

गाली देने का लगाया आरोप
तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग लगातार आपके बीच आते रहते हैं और मुद्दे की बात करते हैं। हमलोग गरीबों की बात करते हैं, बेरोजगारी की बात करते हैं, विकास की बात करते हैं, किसान मजदूर की बात करते हैं, भाई-चारे की बात करते हैं लेकिन मोदी जी कभी भी पढ़ाई,दवाई, कमाई, सिंचाई, कार्रवाई और सुनवाई की बात नहीं करते हैं। लगातार मोदी जी और भाजपा के लोग उन विषयों को नहीं छूते हैं क्योंकि उनके पास कोई जवाब नहीं है। तेजस्ववी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि येलोग लगातार इधर-उधर की बातें करते रहते हैं। हम लोगों को गाली गालियां देते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि 2014 से अब तक इनलोगों ने (भाजपा) कुछ नहीं किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button