देश

भाजपा विधायक बहादुर सिंह कोली कैमरे के सामने ही महिला कार्यकर्ता पर खो बैठे आपा

भरतपुर.

भरतपुर जिले के वैर-भुसावर विधानसभा से विधायक बहादुर सिंह कोली के एक बार फिर से बोल बिगड़ गए। भाजपा की बैठक में पहुंची एक महिला कार्यकर्ता से विधायक बहादुर सिंह कोली ने अपशब्द बोले। वहां मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। बहादुर सिंह जब महिला को अपशब्द बोल रहे थे तो, उन्हें भरतपुर लोकसभा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सैनी ने चुप करवाया।

विधानसभा चुनाव 2023 में वैर-भुसावर विधानसभा से कोमल महावर भाजपा से टिकट मांग रही थीं, लेकिन भाजपा ने बहादुर सिंह कोली को अपना प्रत्याशी बनाया। टिकट नहीं मिलने के कारण कोमल महावर बागी हो गईं और निर्दलीय मैदान में उतर गईं। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा। बहादुर सिंह कोली कांग्रेस के भजनलाल को हराकर विधायक बने। विधायक बहादुर सिंह कोली को कोमल महावर का निर्दलीय चुनाव लड़ना रास नहीं आया। सात अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैर-भुसावर विधानसभा के हलैना इलाके में सभा करेंगे। इसको लेकर शुक्रवार को भाजपा के नेता सभा के लिए जगह चिन्हित करने के लिए हलैना पहुंचे थे। इस दौरान वहां कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी ली गई।

निर्दलीय चुनाव लड़ी कोमल महावर भी मीटिंग में पहुंची थीं। जैसे ही विधायक बहादुर सिंह कोली ने कोमल महावर को देखा तभी वह अपना आपा खो बैठे, बहादुर सिंह कोली ने जैसे ही कोमल महावर को देखा तो उन्होंने कोमल महावर चोर कहते हुए कहा कि, यह यहां क्यों आ गई। इसका यहां क्या काम, यह पार्टी को हारने के लिए भजन लाल जाटव से 50 लाख रुपये लेकर निर्दलीय चुनाव लड़ी थी। जिसके बाद प्रभारी भूपेंद्र सैनी ने विधायक बहादुर सिंह कोली को चुप करवाया। इससे पहले कोमल महावर विधायक बहादुर सिंह कोली को कुछ जवाब दे पाती उससे पहले उन्हें प्रभारी भूपेंद्र सैनी ने चुप करवा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button