राजनीति

बीजेपी ‘राष्ट्र प्रथम’ के मंत्र के साथ जन-जन की सेवा में जुटी है: PM मोदी

नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी (BJP) शनिवार, 6 अप्रैल को अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है. मौजूदा वक्त में बीजेपी संसद में प्रतिनिधित्व के मामले में और पार्टी की सदस्यता के मामले में भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. इस मौके पर पार्टी के बड़े नेताओं ने लंबे सफर को याद करते हुए इसके कार्यकर्ताओं की सराहना की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर देशभर के मेरे कर्मठ और परिश्रमी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं. आज बीजेपी की उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है, जिन्होंने वर्षों की अपनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग से पार्टी को सींचकर इस ऊंचाई तक पहुंचाया है. मैं आज पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी देश की सबसे पसंदीदा पार्टी है, जो ‘राष्ट्र प्रथम’ के मंत्र के साथ जन-जन की सेवा में जुटी है.

उन्होंने आगे लिखा कि हमें NDA का अभिन्न अंग होने पर भी गर्व है, क्योंकि यह गठबंधन देश की प्रगति और क्षेत्रीय आकांक्षाओं को साथ लेकर भारत को आगे ले जाने में विश्वास रखता है. NDA एक ऐसा गठबंधन है, जो देश की विविधता के खूबसूरत रंगों से सजा है. हमारी यह साझेदारी बहुत अहम है और मुझे पक्का विश्वास है कि आने वाले वक्त में हमारा यह गठबंधन और भी मजबूत होगा.

शिवराज बोले- वाजपेयीजी ने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के  स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं, प्रदेशवासियों और देशवासियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास का सूर्य पूरे देश में प्रकाश फैला रहा है। अब विकसित भारत के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी लगातार आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न केवल देश को विकसित बनाएंगी बल्कि भौतिकता की अग्नि में दग्ध विश्व मानवता को शाश्वत शांति के पथ का दिग्दर्शन भी कराएंगी। भारत अब विश्व गुरु बनेगा।

प्रदेश भर में कार्यक्रम
भाजपा के स्थापना दिवस पर प्रदेश के 64523 बूथों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। भाजपा नेताओं का दावा है कि इन कार्यक्रमों में 1 लाख लोग पार्टी की सदस्यता लेंगे, जिसमें कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हैं। मुख्य कार्यक्रम भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में किया जाएगा। जिसमें  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत अन्य बड़े नेता शामिल होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button