मध्यप्रदेश

जेपी नड्डा आज दशहरा मैदान में दोपहर दो बजे से विवेक बंटी साहू के समर्थन में जनसभा करेंगे

 छिंदवाड़ा

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव अब जोर पकड़ता जा रहा है. चुनावी की तारीख करीब आने से अब राष्ट्रीय स्तर के नेता भी मध्य प्रदेश में दस्तक देने लगे हैं. 3 अप्रैल को जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मध्य प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित किया था तो वहीं एक बार फिर से जेपी नड्डा आज 6 अप्रैल को मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं.

इधर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी भी 8 अप्रैल को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. बता दें मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से बीजेपी सबसे ज्यादा फोकस छिंदवाड़ा सीट पर कर रही है.

यही कारण है कि अब बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं भी छिंदवाड़ा में अपनी दस्तक देने जा रहे हैं. आज 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छिंदवाड़ा आ रहे हैं.

वे छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान पर दोपहर दो बजे से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. इधर चर्चा शुरू हो गई है कि आज 6 अप्रैल को बीजेपी फिर कांग्रेस में सेंध लगा सकती है.

आठ अप्रैल को आएंगे राहुल गांधी

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल राहुल गांधी भी लोकसभा चुनाव में अपनी दस्तक देने आ रहे हैं. राहुल गांधी का 8 अप्रैल को दौरा प्रस्तावित है. राहुल गांधी मप्र के मंडला आ रहे हैं, जहां वे कांग्रेस प्रत्याशी ओंकार सिंह मरकाम के लिए समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें पूर्व मंत्री ओंकार सिंह मरकाम टीम राहुल के सदस्य भी हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button