छत्तीसगड़

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व महापौर वाणी राव कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुईं

  बिलासपुर

 छत्तीसगढ़ भाजपा में चल रहे प्रवेश उत्सव के दौरान एक बार फिर कांग्रेस को झटका लगा है। बिलासपुर नगर निगम की पूर्व महापौर और कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष वाणी राव भाजपा में शामिल हो गई हैं। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रामनामी समाज के प्रमुख सदस्यों, छत्तीसगढ़ के प्रमुख फिल्मी और लोक कलाकार शाहिद समेत 500 से अधिक लोगों ने रायपुर में भाजपा में प्रवेश किया है।

इस बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान देते हुए भाजपा को भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी करार दिया है। सिंहदेव ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर पोस्ट कर भाजपा का फुलफार्म बताया है। उन्होंने लिखा है कि पिछले दस वर्षों से जिसे हम वाशिंग मशीन समझ रहे थे, वह तो पूरी लांड्री सर्विस निकली। भाजपा मतलब भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी। उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री जिनको देश में घूम-घूम कर भ्रष्टाचारी बताते हैं, फिर अपनी ईडी, सीबीआइ की छड़ी घुमाते हैं और सभी भ्रष्टाचार के दागी नेता अचानक बेदाग हो जाते हैं।

भाजपा का पलटवार, कांग्रेस का मनोबल टूटा

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने टीएस सिंहदेव के लांड्री वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मनोबल टूट चुका है और टीएस सिंहदेव का बयान केवल इसका मेकअप करने की कोशिश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button