छत्तीसगड़

फिल्म के निर्माण की घोषणा

रायपुर

हिन्दी रंगमंच दिवस के अवसर पर छालीवुड के दिग्गज कलाकार पूरन गिरी ने "लागे हे मोला तोर लगन" छालीवुड फिल्म के निर्माण की घोषणा की। इस फिल्म में पहली बार छालीवुड के निमार्ता और निर्देशक कैमरे के सामने अभिनय करते हुए नजर आएंगे। वैदेही भले ही सफल नहीं हुई लेकिन कलाकार विशाल जरुर सफल रहे। इस फिल्म में वे बतौर अभिनेता काम करेंगे, उनका साथ देंगी ओडिशा की कलाकार सुचिता, पूरन गिरी, अजय साय, दिनेश पांडेय, अंजली सिंग, गंगा सागर पंडा, संगीता निषाद के अलावा अन्य कलाकार साथ में नजर आयेगें।

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज बहुत पुरानी है और यहां कई दिग्गज निमार्ता और निर्देशकों की फिल्म सुपरडूपर हिट हो चुकी है, इन्हीं में से एक हैं निमार्ता सतीश जैन जिनका आज जन्मदिन भी हैं उनके साथ यह मेरी पहली फिल्म हैं। कहा जाता हैं कि सतीश जी ने जिनके ऊपर हाथ रख दिया वह बड़ा मुकाम हासिल करता हैं और उन्हें यह उम्मीद हैं कि उनके साथ जुड़कर वे भी बड़ा मुकाम हासिल करेंगे।

गंगा सागर पंडा ने कहा कि छत्तीसगढ़ी इंडस्ट्रीज में निर्देशक के क्षेत्र में मैं नया जरुर हूं और कोशिश करता हूं। लेकिन पूरन गिरी ने मुझे निर्देशक से सीधे कलाकार बना दिया। लागे हे मोला तोर लगन में वे बतौर कलाकार के रुप में काम करेंगे। मैंने अपनी फिल्म वैदेही में विशाल को लॉच किया गया था अगर विशाल सफलता की सीढ़ी हासिल कर सकता हैं तो इससे ज्यादा खुशी मुझे होगी। कोशिश करेंगे यह फिल्म एक अच्छे मुकाम तक पहुंचे।
संतोष जैन ने इस अवसर पर कहा कि जब कोई नामी हो जाता है न तो उसका खामियाजा मेरे जैसे लोगों को भुगतना पड़ता हैं, आज जन्मदिन सतीष जैन का हैं और सुबह से बधाई संदेश मुझे मिल रहा है। आज हिन्दी रंगमंच दिवस भी है और "लागे हे मोला तोर लगन है "फिल्म की घोषणा भी हो रही है, लगन इसलिए भी क्योंकि इस फिल्म में बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार, निर्देशक, निमार्ता, संगीतकार काम कर रहे हैं जिनकी लगन से इस फिल्म का निर्माण हो रहा है और हिन्दी रंगमंच दिवस हैं तो हम सभी कलाकार रंगमंच से ही तो आए हुए हैं। रंगमंच से हमें बहुत कुछ सीखे को मिलता हैं और हमें इसे भूलना नहीं चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button