उत्तर प्रदेश

चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत, 3 घायल

 चित्रकूट

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कपसेठी अमानपुर गांव के नेशनल हाइवे का है.

बताया जा रहा है कि डंपर तेज रफ्तार से आ रही थी जिसने सामने से आ रहे एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी. इससे ऑटो का आगे का पूरा हिस्सा ध्वस्त हो गया. हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद ऑटो में बैठे लोग बाहर जाकर गिरे. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने राहत बचाव का काम शुरू किया.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लोग घायलों की मदद कर रहे हैं. लोगों ने आनन फानन में एंबुलेंस बुलाया और घायल लोगों को तुरंत अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में लोगों की मदद की.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय लोग कैसे ध्वस्त हो चुके ऑटोरिक्शा से घायलों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं. इस हादसे में घायल लोगों को एंबुलेंस की मदद से पास के ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका इलाज चल रहा है. वहीं दूसरे एंबुलेंस में माना जा रहा है कि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ओवरटेक करने की कोशिश में था ऑटो

बताया जा रहा है कि ऑटोरिक्शा से टक्कर के बाद डंपर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. हादसा कर्वी कोतवाली इलाके के अमानपुर में हुआ है. कहा जा रहा है कि ऑटो चित्रकूट रेलवे स्टेशन से रामघाट जा रहा था, जिसमें 9 लोग सवार थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑटो ने जब आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की, तभी सामने से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार दी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button