देश

पीएम मोदी उत्तर बंगाल के प्रत्याशियों को लेकर कर सकते हैं मेगा रैली, गले महीने आएंगे

कोलकाता
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले महीने बंगाल का दौरा कर सकते हैं। भाजपा सूत्रों के मुताबिक, पीएम उत्तर बंगाल से पार्टी के सभी लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के साथ एक मेगा रैली कर सकते हैं।  प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ केंद्रीय नेतृत्व की पीएम के दौरे के संबंध में पहले ही बैठक हो चुकी है। जल्द ही तारीख पर फैसला हो सकता है। उत्तर बंगाल की सीटों पर शुरुआती चरण में ही मतदान है। इनमें कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान है। दार्जिलिंग, रायगंज और बालुरघाट सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान है।

उत्तर बंगाल में प्रत्याशियों को लेकर पीएम कर सकते हैं रैली
उत्तर बंगाल की शेष दो लोकसभा सीटों मालदा उत्तर और मालदा दक्षिण में सात मई को मतदान है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, चुनाव से पहले इन सभी सीटों के पार्टी प्रत्याशियों को लेकर पीएम रैली कर सकते हैं। इस माह के मध्य में आम चुनाव की घोषणा के बाद यह पीएम का पहला बंगाल दौरा होगा।

भाजपा की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पहले नंबर पर मोदी
भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में 40 स्टार प्रचारकों की पहले ही सूची जारी कर दी है, जिसमें पीएम मोदी का नाम पहले नंबर पर है। चुनाव की घोषणा से पहले पीएम बीते एक माह के भीतर तीन बार बंगाल का दौरा कर चुके हैं। उस दौरे में पीएम ने हजारों करोड़ रुपये की विभिन्न सरकारी परियोजनाओं के उद्घाटन के साथ कई रैलियां को भी संबोधित किया था। चुनाव की घोषणा से दो दिन पहले पीएम ने उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में भी रैली की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button