खेल-जगत

Shreyas Iyer के शॉट के दीवाने हुए गेंदबाज सिराज, बीच मैदान ताली बजाकर दी शाबाशी

नई दिल्ली.
कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरसीबी को एकतरफा मैच में 7 विकेट से पटखनी दी। केकेआर की जीत में कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला भी जमकर बोला और उन्होंने 24 गेंदों पर 39 रन की दमदार पारी खेली। अय्यर ने 162.50 के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे और 2 चौके और इतने ही छक्के जमाए। अपनी पारी के दौरान कोलकाता के कप्तान ने ऐसा शॉट लगाया, जिसको देखकर गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी उनके फैन हो गए।

सिराज हुए अय्यर के शॉट के फैन
दरअसल, मोहम्मद सिराज ने श्रेयस अय्यर के पैरों पर गेंद डाली, जिस पर केकेआर के कप्तान ने हेलिकॉप्टर शॉट लगाते हुए बॉल को डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंचा दिया। अय्यर के बल्ले से निकले इस सिक्स को देखकर सिराज भी हैरान रह गए। आरसीबी के तेज गेंदबाज ने अय्यर की ओर से देखते हुए ताली बजाकर उनकी तारीफ की। सिराज की खेल भावना की सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

महंगे साबित हुए सिराज
मोहम्मद सिराज ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल खोलकर रन लुटाए। सिराज अपने 4 ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर सके और उन्होंने 3 ओवर में 46 रन लुटाए। यानी सिराज ने लगभग हर ओवर में 15 से ज्यादा रन खर्च किए। सिर्फ सिराज ही नहीं, बल्कि यश दयाल की भी केकेआर के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की। यश ने 4 ओवर में 46 रन खर्च किए।

केकेआर के बल्लेबाजों ने जमाया रंग
आरसीबी से मिले 183 रन के लक्ष्य को केकेआर ने हंसते-खेलते हुए महज 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। सुनील नरेन ने फिल सॉल्ट के साथ मिलकर कोलकाता को धमाकेदार शुरुआत दी और महज 6.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े। नरेन ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों पर 50 रन जड़े। कप्तान श्रेयस अय्यर भी 24 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button