छत्तीसगड़

छात्रों ने शिक्षक को जूते-चप्पल फेंक फेंककर मारे, नशे में आता है स्कूल

जगदलपुर.

बस्तर जिले में एक अनोखा मामला देखने को मिला जहां एक शराबी शिक्षक से परेशान छात्रों ने उनकी हरकतों से परेशान होकर उनके ऊपर जूते-चप्पल फेंकने शुरू कर दिए। जिसका वीडियो भी तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बस्तर के पल्लीभाटा प्राथमिक शाला में यह घटना घटित हुई है, जहां छात्र-छात्राओं ने शराबी शिक्षक को चप्पलों से मारकर स्कूल से भगाया।

शिक्षक द्वारा रोजाना शराब के नशे में धुत होकर स्कूल आने के साथ ही स्कूली बच्चों से गाली-गलौच कर रहा था, जिसके बाद गुस्साए छात्र-छात्राओं ने अपने जूते-चप्पल से शिक्षक को मारने लगे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बस्तर जिले के बस्तर ब्लॉक के पल्लीभाटा प्राथमिक शाला में पढ़ाने वाले शिक्षक हर दिन शराब के नशे में धुत होकर स्कूल आते थे। बच्चों को पढ़ाने की बजाए जमीन में दरी बिछाकर सो जाया करते थे। बच्चे जब शिक्षक को पढ़ाने को कहते तो उन्हें पढ़ाने के बजाय गालियां देता था।  जिससे बच्चे काफी गुस्से में रहते थे।

बच्चों के साथ होने वाले इस रवैये को देखकर छात्र इसी बात से नाराज होकर छात्राओं ने शिक्षक पर जूते-चप्पल बरसाने शुरू कर दिए, जिससे शिक्षक ने अपनी बाइक स्टार्ट की और स्कूल से भाग गए। बच्चों ने भी पीछे दौड़-दौड़ कर शिक्षक पर जूते और चप्पल फेंके। वहीं मौके पर मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button