फ़िल्म जगत

बॉयफ्रेंड मैथियास बो की दुल्हन बनीं Taapsee Pannu ! उदयपुर में रचाई शादी

उदयपुर

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू ने शादी कर ली है! जी हां, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्‍टरेस ने हाल ही में उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग व‍िवाह रचा लिया है। यह शादी शनिवार, 23 मार्च को हुई है। इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्‍तों को बुलाया गया था, जिसमें अनुराग कश्‍यप और पावेल गुलाटी शामिल थे।

'न्यूज18' की रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक, 'शादी उदयपुर में हुई है और इसे बेहद प्राइवेट रखा गया। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी भी हुए, जिसकी शुरुआत 20 मार्च को ही हो गई थी। कपल अपने इस खास दिन को लेकर मीडिया में कोई बड़ी कवरेज या शोर नहीं चाहते थे, इसलिए उन्‍होंने बहुत ही निजी और खास लोगों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला किया।

तापसी की शादी में मेहमान बने अनुराग, पावेल, कनिका

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस इवेंट में बहुत ज्यादा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को शामिल नहीं किया गया। हाल ही शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में नजर आई तापसी ने अपनी शादी में डायरेक्‍टर और दोस्‍त अनुराग कश्‍यप को बुलाया था। इसके अलावा 'थप्पड़' में उनके को-स्‍टार पावेल गुलाटी भी मेहमानों में शामिल थे। अनुराग कश्यप और तापसी बेहद करीबी दोस्‍त हैं। दोनों ने साथ में 'मनमर्जियां', 'दोबारा' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्‍में की हैं। इस शादी में कनिका ढिल्लों और उनके पति हिमांशु शर्मा भी शरीक हुए थे।

पावेल गुलाटी ने तापसी की शादी से शेयर की फोटो

पावेल गुलाटी ने शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें स्‍टैंडअप कॉमेडियन और एक्‍टर अभिलाष थपियाल भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बाद तापसी जल्‍द ही इंडस्‍ट्री के दोस्‍तों के लिए मुंबई में एक पार्टी देंगी। उम्मीद है कि वह शादी की रिसेप्‍शन पार्टी की तारीख का जल्‍द ही ऐलान करेंगी। तापसी की शादी की झलक शेयर करते हुए पावेल गुलाटी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, हमें नहीं पता कि हम कहां हैं!'

कनिका ढ‍िल्‍लों ने उदयपुर से शेयर की फोटो

बताया जाता है कि उदयपुर में तापसी और मैथ‍ियास ने सिख और ईसाई रीति-रिवाजों के फ्यूजन अंदाज में शादी की है। कनिका ढिल्लों ने तापसी पन्नू के साथ कई फिल्मों में काम किया है। वह अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ शादी में शामिल हुईं। एक दिन पहले ही कनिका ने इंस्‍टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें वह सजी-धजी नजर आईं। उन्‍होंने इसके साथ कैप्‍शन में हैशटैग लिखा था, 'मेरे यार की शादी है।' अब समझा जा रहा है कि यह तस्‍वीर उदयपुर की ही है। तापसी और कनिका ने 'हसीन दिलरुबा', 'मनमर्जियां', 'डंकी' और 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में साथ काम किया है।

बीते दिनों मचा था तापसी पन्‍नू की शादी को लेकर शोर

तापसी पन्नू और बैडमिंटन ख‍िलाड़ी मैथियास बोए करीब एक दशक से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तापसी पन्नू और मैथियास बोए पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है। कुछ हफ्ते पहले ही खबर आई थी कि तापसी शादी करने वाली हैं। हालांकि, तब एक्‍ट्रेस ने यह कहते हुए इन खबरों को खारिज कर दिया था कि वह अपने पर्सनल मामलों में ज्‍यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी के पास 'फिर आई हसीन दिलरुबा', 'वो लड़की है कहां' और 'खेल खेल में' जैसी फिल्‍में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button