राजनीति

राज्य की पशुपालन मंत्री अनीता राधाकृष्णन द्वारा अपमानजनक टिप्पणी पर तमिलनाडु भाजपा ने स्टालिन को घेरा

चेन्नई
तमिलनाडु भाजपा ने रविवार को थूथुकुडी में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राज्य की पशुपालन मंत्री अनीता राधाकृष्णन द्वारा आपत्तिजनक एवं अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल पर मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन की चुप्पी पर सवाल उठाया। भाजपा ने स्टालिन की बहन और द्रमुक की थूथुकुडी लोकसभा उम्मीदवार कनिमोझी करुणानिधि की चुप्पी की भी आलोचना की है। तमिलनाडु भाजपा ने एक्स पर लिखा कि कड़ी निंदा! द्रमुक मंत्री तिरु (माननीय) अनिता राधाकृष्णन ने हमारे प्रिय प्रधानमंत्री तिरु नरेंद्र मोदी के बारे में घृणित बात कही है, जो एक साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं और जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश के लोगों के लिए समर्पित कर दिया है।

भाजपा ने कनिमोझी पर भी हमलावर होते हुए कहा कि वह इस घिनौनी हरकत की गवाह बनी हैं। भाजपा ने कहा कि इस अश्लील बातचीत की निंदा किए बिना कनिमोझी मंच पर भाषण का आनंद लेती रहीं, जिससे उनका छद्म नारीवाद उजागर होता है।

भाजपा ने कहा कि तमिलनाडु के लोग द्रमुक को उचित सबक सिखाएंगे। पार्टी ने कहा कि उसका उगता सूरज (द्रमुक के चुनाव चिह्न को दर्शाते हुए) क्षितिज पर डूब जाएगा। तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा: द्रमुक नेता हमारे माननीय प्रधानमंत्री तिरु नरेंद्र मोदी के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां और अक्षम्य सार्वजनिक भाषण करके अपने अभद्र व्यवहार के नीचतम स्तर पर पहुंच गए हैं।

जब उनके पास आलोचना करने के लिए कुछ नहीं है, तो द्रमुक नेता इस स्तर तक गिर गए हैं। द्रमुक सांसद कनिमोझी मंच पर थीं और उन्होंने अपने सहयोगी को रोकने की जहमत नहीं उठाई। तमिलनाडु भाजपा आज इस मामले को चुनाव आयोग और राज्य पुलिस के डीजीपी के साथ उठायेगी, और द्रमुक मंत्री तिरु अनीता राधाकृष्णन के खिलाफ सख्त तथा तत्काल कार्रवाई की मांग करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button