देश

राजस्थान के झालावाड़ में 5 लोगों की डंपर से कुचल कर की हत्या, क्षेत्र में तनाव, आरोपी फरार

जयपुर
राजस्थान के झालावाड़ जिले में आपसी रंजिश में 5 लोगों को डंपर से कुचल दिया है। हादसे में दो सगे भाइयों सहित पांच लोगों की मौत की खबर है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। यह घटना पगारिया थाना क्षेत्र के बिन्यगा गांव की बताई जा रही है। वारदात के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पगारिया थाना क्षेत्र में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां आपसी कहासुनी ने बड़ा विवाद का रूप ले लिया। आपसी रंजिश के बाद पगारिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे पांच लोगों को डंपर से कुचल दिया।  एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने ₹10 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके बाद आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन भी कर लिया है। जबकि मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए है। फिलहाल पुलिस डिटेन किए गए आरोपी से इंटेरोगेशन कर उसके साथी की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने ₹10 हजार का इनाम घोषित किया
आरोपियों को पक़ड़ने के लिएर पुलिस की दो टीमें एमपी भेजी गई है। घटना की सूचना मिलते ही पगारिया थाना पुलिस, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा और डीएसपी प्रेम चौधरी मौके पर पहुंचे है। वारदात की गंभीरता को देखते हुए मिश्रौली, पगारिया, भवानीमंडी सहित अन्य थानों का पुलिस जाप्ता भी गांव में एहतियातन तैनात किया गया है। घटना को लेकर एसपी ऋचा तोमर भी पूरे मामले की मॉनीटरिंग कर रही है। पुलिस की ओर से क्षेत्र में कड़ी नाकेबंदी की गई है। आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी गई है।

 दो पक्षों के बीच आपसी विवाद
भवानीमंडी डीएसपी प्रेम चौधरी ने बताया कि देर रात पगारिया थाना क्षेत्र के बिन्यगा गांव में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया। इसमें से एक पक्ष के पांच लोग जिनमें दो सगे भाई भी बताए जा रहे है। उनकी डंपर से कुचल हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि आपसी विवाद के बाद पांचों लोग पगारिया थाने में शिकायत दर्ज करवाने जा रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने इन पर डंपर चढ़ा दिया। डीएसपी ने बताया कि फिलहाल कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

आरोपी फरार
आरोपियों के राज्य के सीमावर्ती इलाके के बाहर भागने का इनपुट मिला है। जिसके बाद राजस्थान से सटे मध्य प्रदेश राज्य में भी पुलिस की कई टीमों को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पांचों मृतक के शव आवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। घटना के आरोपियों की तलाश में पगारिया, डग, मिश्रोली के साथ एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा सहित पुलिस की टीम जुट गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button