देश

अब सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी, मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया

नई दिल्ली
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में दो घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उन्हें आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने देश भर में प्रदर्शन किया। वहीं आप के कई नेताओं ने केजरीवाल के परिजनों से न मिलने की बात कही। वहीं अब सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया- आपके तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया। सबको खत्म करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है।

कैलाश गहलोत ने की सीएम के परिवार से मुलाकात
वहीं आप नेता कैलाश गहलोत ने कहा- हम काफी देर बाद अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिले। हम शुरू से ही कह रहे हैं कि यह मामला झूठा है और इसका एकमात्र मकसद अरविंद केजरीवाल को रोकना है। ईडी ने अब तक क्या बरामदगी की है? पार्टी का रुख है कि सीएम को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। जहां सीएम होंगे, वहीं से सरकार चलेगी। हमें इससे कोई समस्या नहीं है और कोई भी कानून नहीं कहता कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।"

सीएम बनने की चर्चा जोरों पर
वहीं सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से यह चर्चा जोरों पर है कि उनकी पत्नी मुख्यमंत्री का पद संभाल सकती है। हालांकि पार्टी की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि आप के कई मंत्री और नेता कह रहे हैं कि सीएम केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे। फिलहाल मामले में रिमांड को लेकर राऊज एवेन्यू कोर्ट का फैसला अभी आना बाकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button