फ़िल्म जगत

तमन्ना भाटिया ने पिंक स्टायलिश गाउन में बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने यूजर्स को बनाया दीवाना

उर्वशी रौतेला की फिल्म जेएनयू का पहला पोस्टर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

तमन्ना भाटिया ने पिंक स्टायलिश गाउन में बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने यूजर्स को बनाया दीवाना

लव सेक्स और धोखा 2 का नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, दिखेगा डिजिटल वल्र्ड का प्यार

मुंबई,
 बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जेएनयू को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं।दिग्गज अभिनेता रवि किशन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मि देसाई भी फिल्म का हिस्सा हैं।अब जेएनयू का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। इसके साथ निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।पोस्टर की बात करें तो इसपर भगवा रंग का भारत का नक्शा देखने को मिल रहा है, जिसे एक हाथ जकड़े हुए है. पोस्टर पर लिखा है, क्या एक एजुकेशनल यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है

वहीं पोस्टर के नीचे कई सारे हाथ नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने हाथ में भगवा झंडा पकड़ा हुआ है, जिसपर जय श्री राम लिखा हुआ नजर आ रहा है.जेएनयू के निर्देशन की कमान विनय शर्मा ने संभाली है तो वहीं प्रतिमा दत्ता फिल्म की निर्माता हैं।यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। जेएनयू में पीयूष मिश्रा, विजय राज, अतुल पांडे और सोनाली सेगल जैसे सितारे भी अभिनय करते दिखाई देंगे। जेएनयू के अलावा उर्वशी एनबीके109 , दिल है ग्रे और ब्लैक रोज जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इन फिल्मों का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फिल्म ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये एक चुनावी प्रोपेगेंडा फिल्म है. तो किसी अन्य यूजर इसे फिल्म को वोट बैंक मूवी बताया है. वहीं कई लोग इस मूवी को बैन करने की मांग भी कर रहे हैं. किसी एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ऐसी फिल्में चुनाव के समय ही क्यों आती हैंरवि किशन और उर्वशी के अलावा फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रशमी देसाई, सोनाली सहगल और विजय राज जैसे कलाकार भी शामिल हैं. इस फिल्म को विनय शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जो 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीद होने के लिए तैयार है. वहीं प्रतिमा दत्ता इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं.

 

 

तमन्ना भाटिया ने पिंक स्टायलिश गाउन में बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने यूजर्स को बनाया दीवाना

मुंबई
 बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया वाकई में एक स्टाइल क्वीन हैं। वह जो कुछ भी करती हैं या पहनती हैं उसे चर्चा का विषय बनने में देर नहीं लगती।अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं.

आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिं अवतार से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस का दिल धक-धक करने लगा है और वे दीवाने हो उठे हैं. तमन्ना भाटिया ने पिंक कलर का स्टायलिश गाउन पहना है.

लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ वे कैमरे के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.आपको बता दें कि, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से सुर्खियों में बनी रहती हैं। तम्न्ना पर वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर तरह की ड्रेस सूट करती है।तमन्ना भाटिया का बिंदास व्यक्तित्व इस स्पष्ट तस्वीर को और अधिक लुभावना बनाता है क्योंकि वह आकर्षक लग रही है।तमन्ना हमेशा अपने प्रशंसकों को विभिन्न प्रकार के लुक से आश्चर्यचकित करने में सफल रहती हैं.

लव सेक्स और धोखा 2 का नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, दिखेगा डिजिटल वल्र्ड का प्यार

मुंबई,
 एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स एंड धोखा आज भी अपने अनोखे कॉन्टेंट के कारण सुर्खियों में रहती है। इसलिए जबसे मेकर्स ने इसके सीक्वल यानी लव सेक्स एंड धोखा 2 का ऐलान किया है, तब से लोग फिल्म के नए कांसेप्ट से जुड़े रहने के लिए मजबूर हो रहे हैं। जहां लव सेक्स और धोखा ने कैमरा के ज़माने ने प्यार को रोशनी में लाया था, वहीं सीक्वल एक बिल्कुल नए कांसेप्ट के साथ आ रहा है – डिजिटलाइज्ड दुनिया में प्यार। लव सेक्स एंड धोखा 2 का मोशन पोस्टर ने इंटरनेट के युग में प्यार और उसकी मौजूदगी की एक झलक दी है। ऐसे में अब मेकर्स एक और दिलचस्प मोशन पोस्टर लेकर आए हैं।

यह पोस्टर हमें असली दुनिया और डिजिटलाइज्ड दुनिया में प्यार के अंतर को दिखा रहा है। जैसा कि हमने बताया कि इस फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। बोल्ड, मनोरंजक और प्रभावशाली ये मोशन पोस्टर फिल्म के असली उत्साह को बयां करता है जो दर्शकों को असला दुनिया से डिजिटल दुनिया की सैर कराने वाला है। इस मोशन पोस्टर की शुरुआत में हम सीढिय़ों के साथ एक मोबाइल फोन देखते हैं और बैकड्रॉप में फ्लैशलाइट चमकती है, जो प्रसिद्धि की दुनिया को दर्शाता है।

फिर एक और तरफ हम देखते है जहां फोन के बाहर कदम रखते हैं एक लड़की नजर आई है जो एक लड़के का हाथ पकड़े हुए अंदर आती है, जो असली दुनिया से रील दुनिया में बदलाव को दर्शाता है। मोशन पोस्टर जितना आकर्षक लग रहा है, इसने वास्तव में फिल्म को और अधिक देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button