टेक्नोलॉजी

होनर मैजिक बुक की जल्दी होगी लॉन्च: यहाँ जानें इसकी खासियतें और मूल्य

 

Honor का नया लैपटॉप जल्द भारत में लॉन्च होगा। इसका नाम Honor MagicBook होगा। फिलहाल हॉनर मैजिक बुक की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उससे पहले लैपटॉप के फीचर्स लीक हो गए हैं। कंपनी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही उसकी तरफ से मैजिकबुक एक्स14 प्रो (2024) और एक्स16 प्रो (2024) को जल्द किया जाएगा।

25 मार्च से शुरू होगी प्री-बुकिंग

रिपोर्ट की मानें, तो इन मैजिकबुक लैपटॉप को अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि यह लीक रिपोर्ट हैं। लॉन्च डेट को लेकर Honor ने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो इस दोनों लैपटॉप को भारत में 60 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही लैपटॉप की खरीद पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। लैपटॉप को 25 मार्च 2024 से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स

हॉनर के अपकमिंग लैपटॉप को में 13वीं जनरेशन का इंटेल कोर i5 'एच-सीरीज सीपीयू दिया जाएगा, जो 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इन लैपटॉप में विंडोज 11 होम प्री-इंस्टॉल होता है और प्रो वेरिएंट एआई-पावर्ड नॉइज कैंसलेशन दिया जाएगा। इसके अलावा हाई-रिजोल्यूशन स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा। लैपटॉप में फुल-साइज बैकलिट कीबोर्ड दिया जाएगा।

बैटरी लाइफ

अगर बैटरी लाइफ की बात करें, तो लैपटॉप में 10 घंटे बैटरी लाइफ मिलने की उम्मीद है। इसकी मदद से 11.5 घंटे के स्थानीय वीडियो प्लेबैक के लिए नॉन-स्टॉप उत्पादकता के लिए 60Wh बड़ी क्षमता वाली बैटरी द्वारा संचालित होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button