देश

पश्चिमी सिंहभूम में PLFI समर्थक की गोली मारकर हत्या, शव की जांच में जुटी पुलिस

रांची.

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में प्रतिबंधित पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के एक समर्थक की कथित तौर पर इसके समर्थकों ने गोली मारकर हत्या  कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पश्चिमी सिंहभूम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशुतोष शेखर ने बताया कि यह घटना रविवार की शाम जिले के आनंदपुर पुलिस थाने के तहत गुंद्री गांव में हुई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान मटियास उर्फ मंगरा टूटी (25 वर्षीय) के रूप में हुई है। जिले में उसके खिलाफ कुल आठ आपराधिक मामले दर्ज थे। एसपी ने बताया कि गुंद्री पुलिस थाना क्षेत्र के निवासी मटियास गांव में आए थे। तभी पैसों से जुड़े विवाद को लेकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सोमवार सुबह शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने सीआरपीएफ, कोबरा और झारखंड जगुआर कर्मियों के साथ संयुक्त रूप से छत्तीसगढ़ के एक माओवादी सहित भाकपा (माओवादी) कार्यकर्ताओं को गोइलकोरा थाना क्षेत्र में एक जंगल से गिरफ्तार किया था। सूचना के आधार पर भारी मात्रा में हथियार और विस्फोट सामग्री बरामद की गई थी।

जमशेदपुर: सड़क हादसे में चार की मौत
वहीं, झारखंड सरायकेला-खरसावां जिले में सोमवार शाम एक वाहन के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार जमशेदपुर से रांची जा रही थी। तभी यहां से करीब 13 किलोमीटर दूर चांडिल पुलिस थाने के तहत आने वाले कंदरबेडा के पास यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि चालक सहित कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button