देश

Rajasthan News: हाइवे पर हुई सड़क दुर्घटना में बोलेरो सवार दो युवकों की मौत

टोंक-सवाई माधोपुर.

टोंक-सवाई माधोपुर हाईवे पर शनिवार शाम टोंक के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में हुई एक भीषण  दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ थाना क्षेत्र के पचाला कस्बा के नजदीक बिशनपुरा मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो की भिडंत में सवाई माधोपुर निवासी बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई और बोलेरो ड्राइवर गंभीर घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो ड्राइवर सवाई माधोपुर निवासी गुरुशरण अवस्थी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सवाई माधोपुर निवासी पवन सिंह राजपूत और महावीर ठठेरा की इस हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अलीगढ़ अस्पताल पहुंचाया है। घायल ड्राइवर एक कंपनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव है। दोनों मृतक भी कंपनी में सेल्समेन और पोस्टर बॉय थे। पुलिस ने हादसे के शिकार तीनों लोगों के परिजनों को सूचित कर दिया। जिसके बाद परिजनों के देर शाम अलीगढ़ पहुंचने पर दोनों युवकों के शवों को सवाई माधोपुर लाया गया।
जानकारी के मुताबिक तीनों लोग कल शाम उनियारा और अलीगढ़ में सामान बेचकर वापस सवाई माधोपुर आ रहे थे। घायल गुरुशरण ने बताया कि वह बोलेरो चला रहा था। बिशनपुरा के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी, जिससे पवन सिंह और महावीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुरुशरण गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को भगाकर ले गया। परिजनों ने आज सवाई माधोपुर में दोनों युवकों का अंतिम संस्कार कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button