फ़िल्म जगत

कई बार इंडियन लुक और गीले बालों में एयरपोर्ट पर नजर आ चुकी हैं सारा

मुंबई

सारा अली खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें कोई कॉपी करता है, तो ये बात सारा को पसंद नहीं आती है। सारा ने बताया कि ये अच्छी बात है कि मेरे फैंस को मेरा नमस्ते करना पसंद आता है। मैं इंडियन आउटफीट में एयरपोर्ट पर जाती हूं और गीले बालों के साथ भी कई बार स्पॉट हुई हूं। उन्होंने कहा- ये सब मेरी हकीकत है।

ये कोई एक्टिंग नहीं है जिसे लोग कॉपी करें। ये मेरा स्वभाव है, मैं लोगों से ऐसे ही मिलती हूं। उन्होंने कहा कि उनके चाहनेवाले ये समझ जाते हैं, कि लोग उनकी कॉपी कर रहे हैं। बता दें, सारा कई बार इंडियन लुक और गीले बालों में एयरपोर्ट पर नजर आ चुकी हैं। सारा के बाद कई एक्ट्रेसेस ने ऐसा किया। ये देखने के बाद सारा के फैंस ये कहने लगे कि सारा कि कॉपी की जा रही है। उन्होंने कहा कि शुरूआत में मुझे अजीब लगता था। लेकिन अब मुझे लगता है कि जिसको कॉपी करना है कर लें। हाल ही सारा अली खान की फिल्म 'मर्डर मुबारक' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। अब वो फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

फिल्म में इमरान हाशमी गेस्ट अपीरियंस देने वाले हैं। इसमें एक्टर फ्रीडम फाइटर्स के किरदार में दिखेंगे। एक्टर स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ती दिखेंगी। वहीं इमरान हाशमी गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। फिल्म में 1942 के उस दौर को दिखाया जाएगा, जिसमें भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान स्वतंत्रता सेनानी और देशवासी अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन के जरिए ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button