फ़िल्म जगत

18 साल पर कराया था अबॉर्शन, रचाई 3 शादी

न्यूयोर्क

फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को भला कौन नहीं जानता है। वे दुनियाभर में पॉपुलर हैं और उनके गाने भी खूब सुने जाते हैं। गायिका अभिनेत्री सेलेना गोमेज के 18 घंटे बाद इंस्टाग्राम पर वापसी के बाद अब पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स ने फिर से इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है। उनके प्रतिष्ठित हिट गीत ‘टॉक्सिक’ ने अपने 20 वर्ष पूरे कर लिए हैं।

मिरर डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 42 वषीर्या ब्रिटनी स्पीयर्स ने यह घोषणा करने के कुछ ही दिनों बाद सोशल मीडिया साइट पर अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है कि वह फिर कभी संगीत नहीं बनाएंगी और उन्होंने हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ दी है। ब्रिटनी के 43 मिलियन अनुयायी उम्मीद कर रहे थे कि पॉप आइकन अपने नंबर वन ट्रैक की रिलीज की सालगिरह मनाएंगी लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने कुछ समय के लिए चुप रहने का फैसला किया है तो वे निराश हो गए। मिरर, के अनुसार इस महीने की शुरूआत में उन्होंने हटाए गए एक पोस्ट में खुलासा किया था कि वह संगीत बनाने के लिए रिकॉर्डिंग स्टूडियो में वापस नहीं आएंगी, बल्कि वह पर्दे के पीछे काम करके और अन्य कलाकारों के लिए ट्रैक लिखकर खुश हैं। ब्रिटनी ने कहा, जब मैं लिखती हूं तो मनोरंजन के लिए लिखती हूं या अन्य लोगों के लिए लिखती हूं। मैंने पिछले दो वर्षों में अन्य लोगों के लिए 20 से अधिक गाने लिखे हैं । मैं एक घोस्ट राइटर हूं और मैं ईमानदारी से इसका आनंद लेती हूं। उन्होंने एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी थी कि चार्ली एक्ससीएक्स और जूलिया माइकल्स को ब्रिटनी के कथित नए एल्बम के लिए गाने लिखने के लिए कहा गया था, लेकिन दो बच्चों की मां ने दावों को बकवास बताया। ब्रिटनी ने खुलासा किया वह खुद पर ध्यान केंद्रित करने के लिए समय ले रही थीं और बहुत लंबे समय तक नया संगीत नहीं बनाएंगी। उन्होंने पहले 2021 में अपनी विवादास्पद रूढ़िवादिता से मुक्त होने के बाद संगीत उद्योग छोड़ने की बात कही थी और कहा था कि संगीत बनाने से इनकार करना उनके पिता जेमी स्पीयर्स सहित उनके परिवार के खिलाफ अवहेलना का कार्य था।

हालांकि, एक साल बाद उन्होंने एल्टन जॉन के सहयोग से ट्रैक ‘होल्ड मी क्लोजर’ जारी किया, लेकिन अभी तक कोई नया संगीत रिकॉर्ड नहीं किया है। उनका पिछला एल्बम 'ग्लोरी' 2016 में रिलीज हुआ था। सिंगर ने 3 शादी की जो खूब चर्चा में रहीं। एक मैग्जीन में ब्रिटनी पर लिखी किताब के कुछ अंश को शामिल किया गया है। इसमें ब्रिटनी, जस्टिन टिंबरलेक संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान कुबूला है कि वे अपनी टीनएज में थीं और जस्टिन टिंबरलेक संग वे रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने ये भी बताया है कि वे इस दौरान 18 साल की थीं और प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने अबॉर्शन भी कराया था। ब्रिटनी की दो शादियां टूट चुकी हैं। साल 2004 में उन्होंने अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर से लास वेगास में शादी की थी। ब्रिटनी स्पीयर्स ने दूसरी शादी रैपर केविन फेडरलाइन से की। और तीसरी शादी ब्रिटनी और 29 साल की सेम असगरी ने 2022 में एक-दूसरे से शादी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button