फ़िल्म जगत

खुद के दम पर करियर बनाया: रवीना टंडन

मुंबई

रवीना टंडन ने खुलासा किया कि फेमस फिल्म प्रोड्यूसर रवि टंडन की बेटी होने के बावजूद उन्हें करियर में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। उनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर भी नहीं था। रवीना ने बताया कि इस इंडस्ट्री में उन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया है। उन्होंने यह भी कहा कि वो कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। उनकी जिंदगी में बदलाव तब आया जब एक टैलेंट स्काउट ने उन्हें एक फेमस ब्रांड के ऐड में काम करने का ऑफर दिया।

जूम को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा- सारी चीजें बस होती चली गईं। ऐसा नहीं था कि पिता जी लोगों के पास मेरे लिए काम मांगने गए। उन्होंने मुझे सिर्फ यह बताया कि इस इंडस्ट्री में क्या गलत है और क्या सही है। उन्होंने सारी चीजों से मुझे निपटना सिखाया। जहां करियर की बात है, इसे मैंने खुद से बनाया है। मेरे सिर पर किसी गॉडफादर का हाथ नहीं था। फिल्मों में काम मुझे किस्मत और मेहनत से मिली। रवीना ने आगे बताया कि वो करियर के शुरूआत में बस से यात्रा करती थीं। किराए के लिए उनकी जेब में सिर्फ 1 रुपया रहता था। उन्होंने कहा- मैं भी इससे गुजर चुकी हूं। हर किसी के पास गुलाबों जैसा जीवन नहीं है। हमने पैसे के लिए कड़ी मेहनत की है। रवीना की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ 29 मार्च को रिलीज होने वाली है।

फिल्म को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है, जोकि रवीना के खास दोस्तों में से एक हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में रवीना पहली बार वकील की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आएंगे। इसमें अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और मानव विज जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। रवीना को आखिरी बार वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में देखा गया था और आने वाले दिनों में उनके पास बिनॉय गांधी की घुड़चढ़ी और मल्टी-स्टारर फिल्म वेलकम टु द जंगल जैसे प्रोजेक्ट भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button