मध्यप्रदेश

सीआईआई भोपाल जोन ने पुलकित शर्मा को अध्यक्ष और राजेंद्र पटेल को मैकसन के प्रबंध निदेशक के रूप में चुना

परिवर्तन, पहचान, प्रकृति : भविष्य के लिए तैयार भोपाल क्षेत्र के लिए एक दृष्टिकोण
भोपाल

भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) भोपाल जोन ने वर्ष 2024-25 के लिए अपने नए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव किया और अपने वार्षिक दिवस 2023-24 को "परिवर्तन, पहचान, प्रकृति: भविष्य के लिए तैयार भोपाल क्षेत्र के लिए एक दृष्टिकोण" थीम के तहत मनाया। भोपाल में, इस कार्यक्रम ने भोपाल की परिवर्तनकारी क्षमता पर विचार-विमर्श करने के लिए उद्योग जगत के नेताओं और हितधारकों को एक साथ लाया और भोपाल जोन 2024-25 के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के उद्घाटन का भी अवसर दिया।

वार्षिक दिवस समारोह ने भोपाल जोन के आने वाले नेतृत्व की घोषणा करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया, क्योंकि श्री पुलकित शर्मा, कार्यकारी निदेशक, दौलतराम इंजीनियरिंग सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और श्री राजेंद्र पटेल, प्रबंध निदेशक, मैक्सन को भोपाल के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के रूप में घोषित किया गया था।

चर्चा भोपाल में भविष्य के लिए तैयार औद्योगिक पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण करने और नवाचार को अपनाने के महत्व के इर्द-गिर्द घूमती रही, जो भोपाल की ब्रांडिंग के प्रयास को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षणों में सीआईआई मध्य प्रदेश के अध्यक्ष और प्रतिभा सिंटेक्स के निदेशक श्री श्रेयस्कर चौधरी के मुख्य भाषण शामिल थे। ग्लोबल स्किल्स पार्क के सीईओ श्री राम रामलिंगम, बीएचईएल के कार्यकारी निदेशक श्री रामनाथन और स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर के सहायक प्रोफेसर डॉ. मयंक दुबे द्वारा पैनल चर्चा की गई, जहां वक्ताओं ने विकास के लिए अनुकूल वातावरण को बढ़ावा देने के लिए अंतर्दृष्टि और रणनीतियों को साझा किया। क्षेत्र। चर्चा प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने, उद्यमिता को बढ़ावा देने और भोपाल की प्राकृतिक विरासत को संरक्षित करने के इर्द-गिर्द घूमती रही। इस कार्यक्रम में सीआईआई भोपाल ज़ोन के पूर्व अध्यक्षों को सीआईआई के विकास में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button