उत्तर प्रदेश

रामलला के दर्शन करने जा रहे थे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस का हो गया भयंकर एक्सिडेंट, 1 की मौत

जौनपुर
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए. बस में सवार लोग अयोध्या में राममंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका हाल जानने के लिए बीजेपी नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया है.

बताया जा रहा है कि सोनभद्र के दुद्धी से एक टूरिस्ट बस में करीब 30 लोग सवार होकर अयोध्या रामलला के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इसमें बीजेपी के कार्यकर्ता और उनके परिवार के लोग थे. लेकिन आज तड़के जौनपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने इस बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई. वहीं, दर्जन भर लोग घायल हो गए. इनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना जलालपुर थानाक्षेत्र के असबरनपुर गांव की है. मृतक 19 साल का अशोक पटेल है, जो सोनभद्र जिले के दुद्धी का रहने वाला था. दुद्धी से ही बीजेपी कार्यकर्ता राममंदिर के दर्शन करने जा रहे थे. मगर रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल बीजेपी कार्यकर्ताओ को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी में भर्ती कराया. जहां से कुछ लोगों की हालत गंभीर देखते हुए रेफ़र किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में बीजेपी नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है. नेता अपने कार्यकर्ताओं की हाल-खबर ले रहे हैं.

मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोनभद्र से टूरिस्ट बस चल कर वारणसी होते हुए अयोध्या श्रीराम के दर्शन को जा रही थी. तभी रास्ते में जौनपुर से वाराणसी जा रहे ट्रक से उसकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक यात्री जिसका नाम अशोक पटेल बताया जा रहा है उसकी मौत हो गई है और एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकालने में सहयोग किया. पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button