मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अपने सोशल मीडिया पर अपने एक्स प्रोफाइल में नाम के साथ जोड़ा- मोदी का परिवार

भोपाल
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकांटस एक्स प्रोफाइल में नाम के आगे लिखा मोदी का परिवार लिखा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अपने सोशल मीडिया पर भाजपा की 'मोदी का परिवार' मुहिम के तहत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बायो में मोदी का परिवार लिखा है। इस मुहिम के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी सहित कई बड़े नेताओं ने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार बताया था जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर मोदी का परिवार नाम की मुहिम शुरू की, इसी मुहिम के तहत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी अपने सोशल मीडिया पर नाम के साथ मोदी का परिवार लिखा।
 
वीडी शर्मा बोले- पीएम ने पूरे देश को अपना परिवार माना
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन जब शुरू होता है तो वह कहते हैं मेरे परिवार जनों। प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है। इसलिए एक्स हैंडल प्रोफाइल पर लिख रहे है मोदी का परिवार। यह बात सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा एक्स हैंडल पर प्रोफाइल बदलने को लेकर कही। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव से लेकर के जो अपने ही परिवार में समाहित पार्टियां है उनके मन में केवल अपना परिवार है।

लेकिन मोदी के मन में पूरा देश एक परिवार है। उस परिवार के लिए समर्पित व्यक्तित्व भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। जिन्होंने अपने जीवन के एक-एक पल, एक-एक क्षण इस भारत माता के लिए देश के लिए समाज के लिए गरीबों के कल्याण के लिए लगाया है। इसलिए मेरा परिवार यह कैंपेन भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश के अंदर किया है। छोटे मन के लालू यादव जैसे लोगों के लिए क्या कहा जाए। जो केवल और केवल अपने बेटी बेटा तक सीमित है। लेकिन प्रधानमंत्री के बड़े संदर्भ में उनका मन उनका हृदय और उनका काम दुनिया के अंदर बड़ा है और प्रधानमंत्री के लिए पूरा देश एक परिवार है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने अपनी एक्स हैंडल प्रोफइल बदलकर नाम के मोदी का परिवार लिख दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button