उत्तर प्रदेश

भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने खुद को मोदी का परिवार बताते हुए सोशल मीडिया पर अभियान शुरू कर दिया

लखनऊ
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा को अभियान चलाने का बड़ा मौका विपक्ष ने ही दे दिया है। सोमवार को सभी बड़े नेताओं ने खुद को मोदी का परिवार बताते हुए सोशल मीडिया पर अभियान शुरू कर दिया है।  सीएम योगी ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपना बायो बदल दिया है। अपने नाम के साथ उन्होंने भी 'मोदी का परिवार' लिख लिया है। सोमवार की सुबह ही सीएम योगी ने लालू के बयान पर पलटवार करते हुए तेलंगाना में देश के करोड़ों लोगों को अपना परिवार बताया था। इसी के बाद भाजपा नेताओं ने खुद को मोदी का परिवार बताते हुए सोशल मीडिया पर बायो बदलने में लग गए हैं।

सीएम योगी के साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपना बायो बदलते हुए नाम के साथ मोदी का परिवार लिख लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम पदाधिकारियों और मंत्रियों ने भी अपना बायो बदल लिया है। अपने नाम के साथ ही मोदी का परिवार लिख लिया है। यह बदलाव उसी तरह है जैसे पिछले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने 'मैं भी चौकीदार' अभियान शुरू किया था और सभी नेताओं ने अपना बायो बदल लिया था। पिछली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा को मुद्दा थमाया था। इस बार लालू के आरोपों के बाद भाजपा ने मुद्दे को लपका है।

लालू ने क्या बोला था
पटना में रविवार को आयोजित आरजेडी की रैली में लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी क्या है? मोदी कोई चीज नहीं है। मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है। अरे भाई तुम बताओ ना कि तुम्हारे परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ। ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहा है।' लालू यादव ने आगे कहा कि 'तुम्हारे पास तो परिवार ही नहीं है। तुम तो हिंदू भी नहीं हो। मोदी की माताजी का जब निधन हुआ तो सबने देखा कि मोदी ने मां की मौत के बाद भी बाल-दाढ़ी नहीं बनवाया। किसी की मां मरती है तो बेटा बाल अपना छिलवाता है। तुम क्यों नहीं छिलवाए, जब तुम्हारी माँ का निधन हुआ?'

पीएम मोदी ने इस तरह दिया जवाब
लालू यादव के बयान पर जवाब देते हुए पीएम मोदी ने सोमवार को तेलंगाना में कहा कि आज अपने परिवार के लिए करप्शन करने वाले लोग मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश ही कह रहा है कि 'मैं हूं मोदी का परिवार'। पीएम मोदी ने कहा कि देश का हर गरीब मेरा परिवार है। देश में जिसका कोई नहीं है, उसका मोदी है।  पीएम मोदी ने कहा कि 'मैं जब देर रात तक काम करता हूं और उसकी खबर बाहर आती है तो लाखों लोग मुझे खत लिखते हैं। कहते हैं कि आप इतना काम मत कीजिए। थोड़ा आराम भी कीजिए।

 पीएम मोदी ने कहा कि मैंने बचपन में एक सपना लेकर घर छोड़ा था। यह सोचा था कि देशवासियों के लिए काम करूंगा। मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा और आपके सपने ही मेरा संकल्प होंगे। पीएम मोदी ने कहा कि आपके सपनों और आपके बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए जीवन खपा दूंगा।'

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button