राजनीति

भाजपा चुनाव समिति की बैठक, प्रत्याशी समेत लोकसभा चुनाव के पूरे एजेंडे पर चर्चा

भोपाल
आगामी लोकसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश चुनाव समिति की बैठक संपन्न हुई, जिसमें चुनावों के लिए समूचे एजेंडे पर चर्चा की गई।
कल देर रात यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, मंत्री राकेश सिंह, वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, सांसद गजेन्द्र पटेल एवं राज्यसभा सांसद श्रीमती माया नारोलिया उपस्थित रहीं।

बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से पूरे एजेंडा पर सभी सदस्यों ने गंभीरता से चर्चा की। आगामी चुनाव की दृष्टि से माइक्रो मैनेजमेंट प्रत्येक बूथ पर चुनाव लड़ना और प्रत्येक बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'जड़ी बूटी', हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के संकल्प पर व्यापक चर्चा हुई।

मध्यप्रदेश में 70 प्रतिशत वोट पार्टी का संकल्प है, उस पर सभी सदस्यों ने गंभीरता से बात की है। उन्होंने कहा कि सभी 29 लोकसभा सीटों के बारे में विस्तृत चर्चा की गई। चुनाव की दृष्टि से अच्छे से अच्छे प्रत्याशी के तौर पर कार्यकर्ता हो सकते हैं, इस संबंध में सभी सदस्यों ने मिलकर गंभीरता से चर्चा की।
शर्मा ने कहा कि जल्दी ही केंद्रीय नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के बारे में भी निर्णय लेगा। कल देर रात तक हुई इस बैठक के बाद आज मुख्यमंत्री डॉ यादव सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। समझा जा रहा है कि उनके इस प्रवास के दौरान प्रत्याशियों और अन्य एजेंडे पर दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा संभावित है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button