छत्तीसगड़

मांग सजा दे सजना 1 मार्च को प्रदेश के 11 सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी

छत्तीसगढ़ी फिल्म "मांग सजा दे सजना "1 मार्च से प्रदेश  के 11  सिनेमाघरों में….

मांग सजा दे सजना 1 मार्च को प्रदेश के 11 सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी

"मांग सजा दे सजना" में दर्शकों को इमोशन, एक्शन, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ सुमधुर गीत सुनने का अवसर मिलेगा

राजनांदगांव
बैगा ग्रुप  राजनांदगांव की प्रस्तुति छत्तीसगढ़ी फिल्म मांग सजा दे सजना आगामी 1 मार्च को छत्तीसगढ़ के 11 सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी ।
उक्ताशय की जानकारी देते हुए फिल्म के निर्माता राजेश मारू ने बताया की फिल्म उनकी यह फिल्म मांग सजा दे सजना एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें दर्शकों को इमोशन, एक्शन, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ सुमधुर छत्तीसगढ़ी गीत सुनने का अवसर मिलेगा । इस फिल्म में छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति को भी साकार करने का प्रयास किया गया है ।

फिल्म में छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध कलाकार जीत शर्मा, श्रेया पारकर, चेतन शर्मा, सृष्टि देवांगन, चंद्रहास बघेल, मुकेश पिपरिया, नवीन देशमुख, कमलेश सिमनकर, तेजराम देवांगन, दिलीप वैष्णव, विनोद गौतम और शीतल रामटेके के साथ स्थानीय मंझे हुए कलाकारों ने सहभागिता की है । फिल्म का निर्देशन रोहित चंदेल ने किया है । सह निर्देशक मुकेश चंदेल हैं । फिल्म के गीत सुप्रसिद्ध गीतकार हर्ष कुमार बिंदु और कन्हैया आजाद ने लिखा है ।

 फिल्म का संगीत श्यामलेंदू हाजरा, तरूण गड़पायले और सौरभ महतो का है  । फिल्म के नृत्य निदेशक चंदन दीप हैं । छायांकन और संपादन वासु का है  । फिल्म के गीतों को छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक विनोद वर्मा, श्रीमती कविता वासनिक, सुनील सोनी, मुनमुन चक्रवर्ती, देविका,चंपा निषाद, क्रांति कार्तिक और गीतांजलि साहू ने स्वर  दिया है । इस फिल्म का बैकग्राउंड संगीत सूरज महानंद ने दिया है । साउंड नीरज  वर्मा का है । प्रचार प्रसार  सहयोगी यू ट्यूब चैनल सुंदरानी वीडियो है ।  युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए फिल्म में एक आइटम सांग भी रखा गया है । यह फिल्म छत्तीसगढ़ की हसीन वादियों में फिल्माई गई है ।

फिल्म के निर्माता मारू ने बताया कि इस मनोरंजक फिल्म में दर्शकों को वह सब देखने को मिलेगा जिसके वे आकांक्षी हैं ।  फिल्म में किसकी मांग सजेगी और कौन मांग सजाएगा, यह सिनेमाघर में जाने के बाद ही दर्शकों को पता चलेगा । फिल्म के निर्माता राजेश मारू ने बताया की यह फिल्म एक मार्च से कृष्णा टाकीज राजनांदगांव, कृष्णा मेट्रो सक्ति, चंद्रा टाकीज भिलाई, अप्सरा टाकीज दुर्ग, प्रभात टाकीज रायपुर, विनय टाकीज बालोद, देव टाकीज धमतरी, शिव टाकीज बिलासपुर, निहारिका टाकीज कोरबा और पद्मिनी सिनेप्लेक्स चांपा में प्रदर्शित होगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button