देश

Bihar News: भीषण सड़क हादसे में जमादार की मौत; बेटे के लिए लड़की देखकर घर लौट रहे थे

नालंदा.

नालंदा में भीषण सड़क हादसे में जमादार की मौत हो गई। वह सड़क पार कर रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। वह ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मामला चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा-सरमेरा टू-लेन के धर्मपुर गांव के समीप का है।

मरने वाले की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के गनीपुर गांव निवासी बाबु चंद जमादार के पुत्र अवधेश जमादार (51) के रूप में की गई है। परिजन ने बताया कि बाइक पर सवार होकर अवधेश जमादार अपने साला रासमणि के साथ बेटे के लिए लडकी देखने नगरनौसा थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गए थे। यहां से लड़की को देख कर साला के साथ वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच चण्डी के धर्मपुर के पास किसी परिवार से अबधेश जमादार को मिलना था। वह बाइक से उतर कर सड़क पार करने लगे। अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि जमादार की मौके पर ही मौत हो गई।

गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया
इधर, घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। घटना की जानकारी जैसे ही घरवालों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। चण्डी थानेदार रविन्द्र कुमार ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button