देश

MLA लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार

सिकंदराबाद

सिकंदराबाद कैंट से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता का सड़क हादसे में निधन हो गया. विधायक अपनी कार से यात्रा कर रहीं थीं. संगारेड्डी के अमीनपुर मंडल इलाके में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ORR) पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

इस सड़क हादसे में विधायक लस्या नंदिता को गंभीर चोटें लगीं और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में  उनका कार ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

KCR ने विधायक के निधन पर जताया शोक

लस्या नंदिता के असामयिक निधन पर बीआरएस प्रमुख केसीआर ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, एक युवा विधायक के रूप में अपने कामों के लिए पहचानी जाने वाली लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है.

नंदिता की मौत से मुझे लगा गहरा सदमा: CM

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंती रेड्डी ने युवा विधायक की मौत पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मौत से मुझे गहरा सदमा लगा है. नंदिता के पिता जी. सयन्ना के साथ मेरे करीब रिश्ते थे. पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था… ये बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई. मैं उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं…मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं.

KTR ने युवा विधायक को किया याद

युवा महिला विधायक की मौत पर KTR ने दुख जताते हुए एक्स (ट्विटर) पर लिखा, लस्या नंदिता के निधन की दुखद और चौंकाने वाली खबर मिली है. मैं युवा विधायक की मौत से स्तब्ध हूं और इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार, दोस्तों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.

कौन हैं लस्या नंदिता

बता दें कि लस्या नंदिता तेलंगाना के कद्दावर नेता जी. सयन्ना की बेटी है. 37 वर्षीय लस्या ने पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को हराकर पहली बार सिकंदराबाद की कैंट सीट से विधायक बनी थीं. उनके पिता भी इसी सीट से पांच बार विधायक रहे थे.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button