खेल-जगत

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, 2 अहम बदलाव

नई दिल्ली
भारत vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव देखने को मिले हैं। गुरुवार 22 फरवरी की दोपहर को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने रांची में खेले जाने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। 2-1 से सीरीज में पिछड़ चुकी इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं। मार्क वुड और रेहान अहमद को ड्रॉप किया गया है, जबकि उनकी जगह ओली रॉबिन्सन और शोएब बशीर खेलने वाले हैं।

माना जा रहा था कि लगातार तीन मैचों में फ्लॉप रहने वाले जॉनी बेयरेस्टो को ड्रॉप किया जा सकता है और उनकी जगह एक अतिरिक्त स्पिनर या फिर डैन लॉरेंस को खिलाया जा सकता है। हालांकि, टीम मैनेजमेंट, कप्तान और कोच ने अपने अनुभवी बल्लेबाज पर भरोसा जताया है। ऐसे में जॉनी बेयरेस्टो को भी अपना योगदान चौथे मुकाबले में देना होगा, क्योंकि टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम पहले ही पिछड़ चुकी है और एक और हार टीम को सीरीज हरा देगी।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन
जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), टॉम हार्टली, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन और शोएब बशीर। इंग्लैंड की टीम सीरीज के चौथे मुकाबले में उसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी, जिसके साथ राजकोट में उतरी थी। लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट के तौर पर ये दो बदलाव टीम में हुए हैं। मार्क वुड की जगह ओली रॉबिन्सन और रेहान अहमद की जगह शोएब बशीर खेलने वाले हैं। अगर बेन स्टोक्स गेंदबाजी के लिए उपलब्ध होते हैं तो कल यानी शुक्रवार 23 फरवरी से आयोजित होने वाले इस मैच में मेहमान टीम गेंदबाजी के लिहाज से थोड़ी आगे नजर आएगी। मार्क वुड को पहले टेस्ट मैच में मौका मिला था, लेकिन दूसरे मैच में नहीं खेले। इसके बाद तीसरे मैच में चांस मिला और अब चौथे मैच से बाहर हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button