फ़िल्म जगत

सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुई डॉली सोही

मुंबई

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही इस समय बहुत मुश्किलों और दर्द से गुजर रही हैं। वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही डॉली को सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल डॉली सोही का इलाज चल रहा है, और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

डॉली सोही ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉली हाल ही टीवी शो ‘झनक’ में नजर आई थीं, पर खराब सेहत के कारण उन्होंने यह शो बीच में ही छोड़ दिया था। डॉली सोही की कीमोथैरेपी चल रही थी, इसकी वजह से उन्हें काफी कमजोरी महसूस हो रही थी। उन्हें काम करने में तकलीफ हो रही थी, और इसलिए शो बीच में छोड़ना पड़ा। डॉली सोही फिलहाल अपनी सेहत और इलाज पर ध्यान दे रही हैं। डॉली सोही को नवंबर 2023 में पता चला था कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है। इसके बाद ही उनकी कीमोथैरेपी शुरू हो गई थी। डॉली सोही बहुत ही बहादुरी से कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ रही हैं।

फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं, इससे पहले डॉली सोही ने पूनप पांडे की मौत के स्टंट पर रिएक्ट किया था, और कहा था कि वह रोने लगी थीं। पूनम पांडे की मौत की खबर से उन्हें झटका लगा था। लेकिन जब पता चला कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था, तो वह डर गईं। डॉली सोही ने कहा था कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं, और पूनम का इस कैंसर पर जागरुकता फैलाने का यह तरीका सही नहीं था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button