मध्यप्रदेश

दो मार्च को प्रदेश में प्रवेश करेगी न्याय यात्रा

भोपाल

भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से जुटी हुई है, वहीं कांग्रेस राहुल गांधी की दो मार्च को प्रदेश में प्रवेश करने वाली न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर जुटी हुई है। दिग्विजय सिंह से लेकर प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और कमलनाथ के करीबी सज्जन सिंह वर्मा न्याय यात्रा को लेकर अगले तीन-चार दिन तूफानी दौरे पर रहेंगे। इन चार दिनों में ये चारों नेता प्रदेश के नौ जिलों को नाप देंगे।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा गुरुवार को रतलाम पहुंचेंगे। यहां के सैलाना में तीनों नेता राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बैठक करेंगे। इसके बाद तीनों नेता नामली, रतलाम ग्रामीण, बदनावर और बड़नगर में इसी दिन बैठक लेंगे। सुबह दस बजे से शाम 6.30 तक यानि साढ़े आठ घंटे में पांच बैठक लेंगे। इसी तरह 23 और 24 फरवरी को भी बैठकों का दौर चलेगा। कांग्रेस नेता इस दौरान रतलाम, धार, आगर, देवास, गुना, राजगढ़, शिवपुरी जिलों में राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बैठक करेंगे।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार को ग्वालियर में हैं। वे भी राहुल गांधी की यात्रा सफल बनाने के लिए बैठक ले रहे हैं। उन्होंने सुबह ग्वालियर में सभी मंडलम, सेक्टर अध्यक्षों से लेकर जिला एवं ब्लॉक अध्यक्ष तक की बैठक ली। एनएसयूआई, युवा कांग्रेस,सेवादल, महिला कांग्रेस  सहित सभी विभाग और प्रकोष्ठों के प्रमुखों की भी बैठक ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button